व्यापारी को लूट रहे बदमाशों से बचाने आए युवक की गाेली मारकर हत्या

Edited By Ajay kumar,Updated: 27 Oct, 2019 11:29 AM

a young man who came to save himself from the looters was abused and killed

जिले के सारनाथ थाना क्षेत्र में सराफा व्यवसायी बदमाशों से उलझ गए और शोर मचाने लगे। आवाज सुनकर भैसोड़ी निवासी सेना भर्ती की तैयारी कर रहा कमलेश यादव बदमाशों से भिड़ गया और एक बदमाश को गिरा दिया। लेकिन इसी दौरान बदमाशों ने कमलेश यादव की गोली मार कर...

वाराणसी: जिले के सारनाथ थाना क्षेत्र में सराफा व्यवसायी बदमाशों से उलझ गए और शोर मचाने लगे। आवाज सुनकर भैसोड़ी निवासी सेना भर्ती की तैयारी कर रहा कमलेश यादव बदमाशों से भिड़ गया और एक बदमाश को गिरा दिया। लेकिन इसी दौरान बदमाशों ने कमलेश यादव की गोली मार कर हत्या कर दी। नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे पुलिस बल और एसएसपी आनंद कुलकर्णी पर पथराव कर दिया। जिसमें एक पत्थर से एसएसपी को भी चोट लग गई। ग्रामीणों ने देर रात तक मृतक का शव रखकर हंगामा करते रहे।

 

बता दें कि दामोदरपुर में सर्राफा की दुकान बंद करके रविन्द्र सेठ जब घर जा रहे थे। तभी तीन नकाबपोश बदमाशों ने बाइक से ओवरटेक करके रोका और सोने चांदी से भरा बैग छीनने लगे। बदमाशों द्वारा सर्राफा व्यापारी को लूटे जाने देख भेसोड़ी गांव के कमलेश यादव रविन्द्र की मदद को पहुंच ही थी कि बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बदमाशों ने व्यापारी से 15 लाख के जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए। इसके गुस्साए लोगों ने चक्का जाम कर दिया । तभी चक्का जाम कर रहे लोगों को एसएसपी आनंद कुलकर्णी समझाने का प्रयास कर ही रहे थे कि एसएसपी पर पथराव हो गया। जिसके बाद लाठीचार्ज भी हुआ। और पुलिस ने लोगों को खदेड़ा भी लेकिन पथराव किस कदर हुआ कि पुलिस को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। उसके बाद कई थानों की फोर्स भी बुलाई गई। फिलहाल इलाके में तनाव का माहोल हैं और पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!