मुजफ्फरनगर में डॉग अटैक: घर के बाहर खेल रही 7 साल की मासूम बच्ची पर आवारा कुत्ते ने किया हमला, गुस्साए लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

Edited By Mamta Yadav,Updated: 10 Oct, 2024 01:24 AM

a stray dog  attacked a 7 year old innocent girl playing outside the house

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में डॉग अटैक का एक मामला सामने आया है। जिसके चलते रिश्तेदारी में आई एक 7 साल की मासूम बच्ची पर आवारा कुत्ते ने उस समय हमला कर दिया जब मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। जिसमें बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं जिसके चलते...

Muzaffarnagar News, (अमित कुमार): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में डॉग अटैक का एक मामला सामने आया है। जिसके चलते रिश्तेदारी में आई एक 7 साल की मासूम बच्ची पर आवारा कुत्ते ने उस समय हमला कर दिया जब मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। जिसमें बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं जिसके चलते उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉग अटैक की ये घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि हमला करने वाले इस आवारा कुत्ते को भी गुसाए ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।
PunjabKesari
दरसअल, घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जसवंतपुरी मोहल्ले की है जहां पर रिश्तेदारी में आई एक 7 साल की मासूम बच्ची पर एक आवारा कुत्ते ने उस समय हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया जब मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। बच्ची की चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोगों ने उसे बामुश्किल कुत्ते से छुड़ाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं डॉग अटैक की यह घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि ये कुत्ता पहले भी कई लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर चुका है। जिसके चलते इस आवारा कुत्ते को भी मोहल्ले वासियों ने पीट-पीट कर बुधवार को मौत के घाट उतार दिया।
PunjabKesari
इस घटना की जानकारी देते हुए मोहल्ले वासी महिला कृष्णा देवी ने बताया कि छोटे बच्चे स्कूल के बाहर से आ रहे थे। हमने चीख पुकार सुनी उनकी एकदम से बाहर आये देखा आवारा कुत्तों ने उन्हें फाड़ दिया। उनमें 7-8 साल की बच्ची थी कुत्ते ने उसपर बहुत ज्यादे से अटैक किया और पैर फाड़ दिया। जिसके बाद बच्ची का हमने बड़ी मुश्किल से छुटाया। कुत्ता अपने आप ही भाग गया वो तो बहुत ज्यादा घायल है उसके पैर बहुत जायदे घायल है। हॉस्पिटल में है गंभीर रूप से घायल है। इस कुत्ते ने पहले भी तीन चार जनों को काटा। कुत्ते ने जब बच्चों को ज्यादा घायल कर दिया भीड़ ने मार दिया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!