अजब यूपी में फिर गजब! एक ऐसी शादी जो शुरू होने से पहले ही हो गई खत्म

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 Mar, 2023 01:35 PM

a marriage that ended before it even started

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक दूल्हे (Groom) को अपनी दुल्हन  (Bride) के बिना ही घर लौटना पड़ा। जब दुल्हन को पता चला कि दूल्हा प्रयागराज...

कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक दूल्हे (Groom) को अपनी दुल्हन  (Bride) के बिना ही घर लौटना पड़ा। जब दुल्हन को पता चला कि दूल्हा प्रयागराज (Prayagraj) का नहीं बल्कि राजस्थान (Rajasthan) का रहने वाला है तो उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। दुल्हन पक्ष का कहना है कि उन्हें बताया गया था कि दूल्हा प्रयागराज का है। इसलिए नवविवाहित दुल्हन (Bride) ने ससुराल में रहने के लिए इतनी दूर जाने से इनकार कर दिया और पुलिस (POlice) को फोन कर दिया। महिला के परिजनों के मुताबिक युवक ने प्रयागराज का रहने का दावा किया था।

PunjabKesari

दुल्हन ने डायल -112 पर संपर्क कर घर वापस जाने के लिए मांगी मदद
मिली जानकारी के मुताबिक, चकेरी एसीपी अमरनाथ यादव ने कहा कि महिला ने वाराणसी-कानपुर राजमार्ग पर पुलिस प्रतिक्रिया वाहन (पीआरवी) डायल -112 पर तैनात पुलिसकर्मियों से संपर्क किया था और अपने माता-पिता के घर वापस जाने के लिए मदद मांगी थी। दुल्हन ने घटनास्थल का दौरा करने पर एसीपी को बताया कि मैं पिछले सात घंटों से वाराणसी से यात्रा कर रही हूं, और अभी तक अपने ससुराल नहीं पहुंची हूं। मैं पूरी तरह से थकी हुई महसूस कर रही हूं और अब मैं राजस्थान नहीं जाना चाहती। मैं इतनी दूर नहीं जाऊंगी।

PunjabKesari

दुल्हन ने पुलिस को फोन किया और अपनी समस्या उन्हें बताई
आपको बता दें कि युवती की शादी राजस्थान के बीकानेर निवासी युवक से तय हुई थी। बारात वाराणसी पहुंची जहां शादी की रस्म अदा की गई। शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा और बारात बस से घर लौट रहे थे। कानपुर के एक हाईवे पेट्रोल पंप पर जब बस रुकी तो दुल्हन यह कहकर रोने लगी कि सात घंटे के सफर के बाद भी ससुराल नहीं पहुंचा जा सका। उसने पुलिस को फोन किया और अपनी समस्या बताई जिसके बाद एसीपी ने ड्यूटी पर मौजूद सब-इंस्पेक्टर को दूल्हे से पूछताछ करने के लिए कहा।

PunjabKesari

बिना दुल्हन के ही बीकानेर लौट आया दूल्हा
दूल्हे रवि ने पुलिस को बताया कि लड़की के घरवालों को सब कुछ पता था। दूसरी ओर, जब पुलिस ने दुल्हन की मां से संपर्क किया, तो उन्होंने भी इस बात से इनकार किया कि दूल्हा राजस्थान का रहने वाला है। इसके बाद, उसकी मां ने पुलिस से दुल्हन को वापस वाराणसी भेजने के लिए कहा। पुलिस ने दुल्हन को वाराणसी भेज दिया और दूल्हा उसके बिना बीकानेर लौट आया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!