Meerut News: पुलिस कस्टडी से भागे 3 बाल कैदी, एसपी ने दोषी होमगार्ड और सिपाही को किया सस्पेंड

Edited By Anil Kapoor,Updated: 13 Jul, 2024 04:27 PM

teenager escapes from police custody three policemen suspended

Meerut News: उत्तर प्रदेश पुलिस जो अपनी कार्यशैली को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है, कभी रिश्वत लेते तो कभी जनता से अभद्रता करते इनके वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो खाकी पर सवालिया निशान खड़ा कर देते हैं। अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है मेरठ जनपद से,...

(आदिल रहमान)Meerut News: उत्तर प्रदेश पुलिस जो अपनी कार्यशैली को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है, कभी रिश्वत लेते तो कभी जनता से अभद्रता करते इनके वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो खाकी पर सवालिया निशान खड़ा कर देते हैं। अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है मेरठ जनपद से, जहां 3 नाबालिग कैदी पुलिस के कैद से फरार हो गए और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के शामली से मेरठ के सुधार गृह ले जाए जा रहे 3 किशोर पुलिस के कब्जे से भाग निकले। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, यह घटना शामली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कुडाना गांव में हुई। पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक ने बताया कि शामली से एक निजी कार में सवार होकर मेरठ के सुधार गृह ले जाए जा रहे तीन किशोर पुलिस के कब्जे से भाग निकले। तीनों किशोरों के खिलाफ शुक्रवार को कुडाना गांव में चोरी का मामला दर्ज किया गया था। एसपी ने यह भी बताया कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

एसपी ने दोषी होमगार्ड और पुलिसकर्मी को किया निलंबित
आपको बता दें कि, घटना मेरठ के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की है। जहां कैदियों के फरार होने के बाद हड़कंप मच गया और पुलिस फरार हुए तीनो नाबालिग कैदियों की खोजबीन में जुट गई है। जिसमें से फरार हुए 1 कैदी को पुलिस ने दबोच लिया है। वहीं इस घटना में लापरवाही करने पर सिपाही और होमगार्ड को सस्पेंड कर दिया गया है। खैर, पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर विभाग के अधिकारी ने मामले पर पर्दा तो डाल दिया है लेकिन, सवाल ये है कि क्या यही मुस्तैदी आगे भी रहेगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!