Saharanpur News: युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, शराब के ठेके पर 10 रुपए को लेकर हुआ था विवाद

Edited By Anil Kapoor,Updated: 26 Sep, 2024 10:43 AM

saharanpur news a young man was beaten to death in a dispute of ten rupees

Saharanpur News: जिले में शराब की कीमत को लेकर हुए विवाद में हस्तक्षेप करने पर 35 वर्षीय व्यक्ति की कुछ लोगों के समूह ने कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित की पहचान अनिल कुमार के...

Saharanpur News: जिले में शराब की कीमत को लेकर हुए विवाद में हस्तक्षेप करने पर 35 वर्षीय व्यक्ति की कुछ लोगों के समूह ने कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित की पहचान अनिल कुमार के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, यह घटना मंगलवार को उस समय हुई जब अनिल और पुष्पेंद्र नामक एक अन्य व्यक्ति के बीच हरियाबाग इलाके में चीनी मिल के पास एक शराब की दुकान पर झगड़ा हो गया।

10 रुपए के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या
पुलिस अधीक्षक (शहर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि जब दुकानदार ने पुष्पेंद्र से 10 रुपए अतिरिक्त लिए तो वह उससे बहस करने लगा। अनिल ने बीच-बचाव करते हुए कहा कि यह आम बात है। इससे दोनों के बीच कहासुनी हो गई। मांगलिक ने कहा कि पुष्पेंद्र ने अपने साथियों को बुलाया, जो लाठी-डंडों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अनिल पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शराब की दुकान पर कैंटीन चलाने वाले कुलदीप ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, लेकिन उस पर भी हमला किया गया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी पुलिस
अधिकारी ने बताया कि अनिल की मौत हो गई, जबकि कुलदीप का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है और हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!