Muzaffarnagar News: ढाबा मालिक ने खाने में लगाया लहसुन प्याज का तड़का, कांवड़ियों ने जमकर किया बवाल और तोड़फोड़

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 Jul, 2024 08:18 PM

garlic and onion were added to the food kanwadis indulged in heavy vandalism

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर ताऊ होक्के वाले हरियाणवी टूरिस्ट नाम से एक ढाबा है। जहां पर खाने में लहसुन प्याज के तड़के को लेकर कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान बताया जा रहा...

(अमित कुमार)Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर ताऊ होक्के वाले हरियाणवी टूरिस्ट नाम से एक ढाबा है। जहां पर खाने में लहसुन प्याज के तड़के को लेकर कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान बताया जा रहा है कि गुसाए कावड़ियों ने ढाबे पर जमकर तोड़फोड़ भी की है। घटना बीते शुक्रवार की बताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना पर तुरंत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बामुश्किल किसी तरह गुस्साए कावड़ियों को समझा बूझाकर मामले को शांत कराया। जिसके बाद गुस्साए कावड़िए अपनी आगे की यात्रा के लिए निकल गए ।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक, इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि बीते कल कावड़ियों का एक जत्था जो हरिद्वार से जल उठाकर गाजियाबाद की तरफ जा रहा था, तो छपार थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ढाबे पर उनके द्वारा खाने का आर्डर दिया गया। उसे खाने में उन्होंने बिना प्याज-लहसुन का खाना ऑर्डर किया था लेकिन कन्फ्यूजन की वजह से यह प्याज और लहसुन वाला खाना उनको परोसा गया था।  इसके संबंध में उन्होंने आपत्ति जाहिर की थी एवं वहां पर उनके द्वारा कुछ कुर्सियों में भी तोड़फोड़ की गई थी।

PunjabKesari

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया गया और शांति व्यवस्था कायम की गई। आप लोगों के माध्यम से सभी कावड़ियों से मेरी यह गुजारिश है कि किसी भी कंफ्यूजन की स्थिति में अगर कहीं कोई बात होती है तो कानून को अपने हाथ में ना ले। प्रशासन को जो कारण अवगत  कराया गया है उसी के आधार पर विधिक कार्रवाई होगी, वह अमल में लाई जाएगी। परंतु कहीं पर भी तोड़फोड़ या इस तरह की कानून व्यवस्था की स्थिति ना उत्पन्न होने दें, ताकि आगामी पूरा जो कावड़ का त्यौहार है वह सकुशल संपन्न हो सके।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!