Bhadohi News: तंत्र-मंत्र को लेकर 2 भाइयों में हुआ विवाद, चारपाई की मोटी लकड़ी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Edited By Anil Kapoor,Updated: 22 Apr, 2024 08:53 AM

bhadohi news class iv employee murdered cousin brother

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर इलाके में तंत्र-मंत्र के काम को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपने चचेरे दिव्यांग भाई की हत्या कर दी। आरोपी कचहरी में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी बताया जा रहा है। गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज...

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर इलाके में तंत्र-मंत्र के काम को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपने चचेरे दिव्यांग भाई की हत्या कर दी। आरोपी कचहरी में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी बताया जा रहा है। गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के भडकी गांव में शनिवार दोपहर दिव्यांग इंद्रजीत पाठक (62) अपने घर के बाहर एक हैंडपंप पर नहा रहा था तभी उसके छोटे चचेरे भाई महेंद्र नाथ पाठक ने चारपाई की एक मोटी लकड़ी से इंद्रजीत के सिर पर प्रहार कर दिया।

हत्यारोपी पाठक भदोही जिला कलक्ट्रेट में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी
पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि इंद्रजीत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से रविवार को उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेज दिया गया, रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हत्यारोपी पाठक भदोही जिला कलक्ट्रेट में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसका चचेरा भाई इंद्रजीत तंत्र -मंत्र का काम करता था, उसे इस काम को बंद करने को कहा गया मगर वह नहीं माना।

जानिए, इस मामले में क्या कहना है पुलिस का?
पुलिस के अनुसार पाठक का आरोप है कि इंद्रजीत ने उसके बेटे पर तंत्र-मंत्र किया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी, तभी से वह उसकी हत्या करने की फिराक में था। पुलिस के अनुसार शनिवार को भी तंत्र-मंत्र बंद करने की बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी, इसके बाद गुस्से में आकर उसने इंद्रजीत पर लकड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!