आयुर्वेदिक मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

  • आयुर्वेदिक मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
You Are Here
आयुर्वेदिक मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़आयुर्वेदिक मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़आयुर्वेदिक मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

लखनऊः लखनऊ के रिहायशी इलाके गोमती नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस ने एक आयुर्वेदिक मसाज और स्पा सेंटर में छापा मारा। जहां पुलिस को छोटे-छोटे कमरे नूमा केबिनों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने 7 युवतियों समेत 2 संचालकों को हिरासत में ले लिया है।

आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े, कई ग्राहक भागे
इंस्पेक्टर गोमतीनगर आनंद प्रकाश शुक्ला के मुताबिक विनयखंड स्थित एमवीडी प्लाजा में आयुर्वेदिक स्पा ऐंड मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी। शुक्रवार रात करीब 10 बजे बिल्डिंग की घेराबंदी कर छापेमारी की गई। अंदर छोटे-छोटे केबिन में युवक-युवितयों आपत्तिजनक हालत में मौजूद मिले। पुलिस को देखते ही भगदड़ मच गई और कई युवक वहां से भाग निकले।

7 युवतियों समेत 2 संचालक गिरफ्तार
छापेमारी टीम में शामिल महिला पुलिस कर्मियों ने 7 युवतियों को पकड़ लिया। इसी दौरान नंगे भाग रहे गोमतीनगर निवासी कमलेश यादव को दौड़कर पकड़ा गया। जिसका कहना है कि वह यहां ग्राहक के रूप में आया था। वहीं सोनू यादव नाम का युवक सेक्स रैकेट का संचालक है, जिसके बारे में और जानकारी उसे नहीं है। पुलिस को तलाशी के दौरान अश्लील फिल्मों की सीडी, यौन वर्धक दवाएं, शराब और नशे के अन्य सामान मिले।

मौके से मिली डायरियां
इसके साथ ही कथित स्पा सेंटर के भीतर से कुछ डायरियां मिली हैं, जिसमें ग्राहकों के मोबाइल नंबर लिखे हैं। इन नंबरों से पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इस कारोबार में कौन-कौन लोग शामिल हैं। पुलिस यह भी आशंका जता रही है कि इस डायरी में ऐसे सफेदपोशों का नंबर भी हो सकता है जो इस धंधे को संरक्षण दे रहे हों। फिलहाल संचालक सोनू को पकड़ने के लिए उसके बारे में जानकारियों जुटाई जा रही हैं।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!