गुस्साई भीड़ ने मानवता की सारी हदें की पार, चोरी के शक में युवक को लात-घूसों से पीटा

Edited By Ramkesh, Updated: 24 Aug, 2021 01:30 PM

youth on suspicion of theft beat him up with bribes

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर चोरी के शक में युवक को भीड़ ने बेरहमी लात-घूसों से पीट डाला। पिटाई के बाद पहुंची पुलिस ने भीड़ से युवक को मुक्त कराया। बताया जा रहा है कि उसका दूसरा साथी पर्स...

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर चोरी के शक में युवक को भीड़ ने बेरहमी से लात-घूसों से पीट डाला। पिटाई के बाद पहुंची पुलिस ने भीड़ से युवक को मुक्त कराया। बताया जा रहा है कि उसका दूसरा साथी पर्स और मोबाइल चोरी कर मौके से फरार हो गया। जबकि गुस्साई भीड़ ने इसे पकड़ लिया और हाथ पैर बांधकर जमकर पीट डाला।

जानकारी के मुताबिक मामला बरेली जिले के पुराने रोडवेज बस अड्डे के पास का बताया जा रहा है। जहां पर दिल्ली जा रहे युवक का मोबाइल पर्स चोरी हो गया। लोगों ने चोरी के शक में एक युवक को पकड़ लिया। जबकि बार बार युवक चीख-चीख कर चिल्लाता रहा कि उसने चोरी नहीं की है। जबकि गुस्साई भीड़ ने युवक को लात-घूसों से पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल, बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर किसी को कानून को अपने हाथ में  लेने का अधिकार किसने दे दिया है। सजा देना न्यायपालिका का काम है। ऐसे में भीड़ द्वारा पिटाई किया जान किसी भी प्रकार से सही नहीं है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी हिरात में लेकर मामले की जांच कर रही है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!