वाहः 15 KM पैदल पढ़ने जाती हैं लड़कियां, साेनू सूद ने गांवभर के लिए भेज दी साईकिल

Edited By Umakant yadav,Updated: 02 Nov, 2020 06:18 PM

wah 15 km girls go to study on foot saenu sood sends cycle for the village

लॉकडाउन में गरीब मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद अब लोगों की निजी जिंदगी में भी सहायता करने लगे हैं। हालांकि उनके मदद करने पर कई लोग सवाल भी उठा चुके हैं।

यूपी डेस्क: लॉकडाउन में गरीब मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद अब लोगों की निजी जिंदगी में भी सहायता करने लगे हैं। हालांकि उनके मदद करने पर कई लोग सवाल भी उठा चुके हैं। जिसके बावजूद वे पीछे नहीं हट रहे हैं। गरीबों के लिए मसीहा बने सोनू से लोगों को इतनी उम्मीद है कि वे कुछ भी मांग लेते हैं और सोनू भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करते।

ताजा मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां के संतोष चौहान नामक युवक ने अपने ट्विटर हैंडिल से सोनू को टैग करते हुए लिखा कि, “उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और सोनभद्र जिले की ऐसी हजारों लड़कियां हैं जिन्हें 5वीं कक्षा के बाद मजबूरन पढ़ाई छोड़नी पड़ती है।”

उसने आगे लिखा कि, “सोनू सूद जी गांव में 35 लड़कियां हैं जिन्हें पढ़ने के लिए 8 से 15 किलोमीटर जंगल के रास्ते से जाना पड़ता है। सिर्फ कुछ के पास ही साइकिल है। यह नक्सल प्रभावित रास्ता है। डर से इनके परिवार वाले आगे नहीं पढ़ने देंगे। अगर आप इन सभी को साइकिल दे पाएं तो इनका भविष्य सुधर जाएगा।”

अभिनेता सोनू सूद का ध्यान जैसे ही बेटियों के भविष्य की तरफ गया तो उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “गांव की हर लड़की के पास साइकिल होगी और हर लड़की पढ़ेगी। परिवारवालों से कह देना साइकिल पहुंच रही हैं, बस चाय तैयार रखना।”

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!