ग्रामीणों ने नाबालिग प्रेमी युगल को दी तालिबानी सजा, मुंह पर कालिख पोती फिर चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया गांव

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 29 Sep, 2021 01:40 PM

villagers gave talibani punishment to minor lover couple

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग प्रेमी जोड़े का मिलना ग्रामीणों को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने भरी सभा में दोनों को मुंह पर कालिख पोत दी, इतना ही दोनों के गले में चप्पलों की माला...

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग प्रेमी जोड़े का मिलना ग्रामीणों को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने भरी सभा में दोनों को मुंह पर कालिख पोत दी, इतना ही दोनों के गले में चप्पलों की माला पहनाकर उनकी नुमाइश लगाई। इस दौरान कई लोगों ने इसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी। इस घटना से संबंधित फोटो और वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने 15  लोगों के खिलाफ एससी-एसटी समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और अभी तक 15 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।
PunjabKesari
पूरा मामला गौर थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां पर नाबालिग प्रेमी जोड़े को गांव वालों ने एक साथ पकड़ लिया, इसके बाद इनको गांव की पंचायत में मुजरिम की तरह पेश किया गया। जहां पंचायत के सदस्य बाकायदा जज बन कर कुर्सी पर बैठे थे। वहीं, प्रेमी युगल को किसी मुलजिम की तरह जमीन पर बैठा दिया गया। इसके बाद गांव वाले भी दर्शक बन कर खड़े हो गए औऱ पंचायत के सदस्यों ने इन को सजा सुनाई। प्रेमी जोड़े को प्यार करने की सजा के तौर पर चेहरे पर कालिख पोत कर चप्पल की माला पहना कर गांव में घुमाने का पंचायत ने फरमान जारी किया। नाबालिग प्रेमी जोड़े को पूरे गांव में चेहरे पर कालिख पोत कर चप्पल की माला पहना कर घुमाया गया।
PunjabKesari
फिलहाल सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने मौके से 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की तहरीर पर इस मामले में 13 नामजद और कई अन्य के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं गांव में शांति भंग ना हो इसके लिए भारी संख्या में पुलिस तैनात किया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!