पंचायत चुनाव के मद्देनजर UP Police अलर्ट, 1लाख के ईनामी डकैत गौरी यादव के खिलाफ Combing शुरू

Edited By Umakant yadav, Updated: 01 Feb, 2021 12:21 PM

up police alert in view of panchayat election combing started gauri yadav

पंचायत चुनाव आते ही डकैतों की सरगर्मी शुरू हो जाती है और अपना उम्मीदवार जिताने के लिए डकैत कई अपराध की घटनाओं को अंजाम देने लगते हैं। जिसे पुलिस पकड़ने में नाकाम भी साबित हो रही है। लेकिन चित्रकूट में अभी भी एक लाख का इनामी डकैत गौरी यादव फरार  चल...

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनते ही डकैतों के खिलाफ अभियान चलाकर कई इनामी डकैत को मार गिराया है तो कई डकैतों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है लेकिन चित्रकूट में अभी भी एक लाख का इनामी डकैत गौरी यादव फरार  चल रहा है। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने कॉम्बिग शुरू कर दी है।

PunjabKesari
बता दें की पंचायत चुनाव आते ही डकैतों की सरगर्मी शुरू हो जाती है और अपना उम्मीदवार जिताने के लिए डकैत कई अपराध की घटनाओं को अंजाम देने लगते हैं। जिसे पुलिस पकड़ने में नाकाम भी साबित हो रही है लेकिन पंचायत चुनाव आते ही पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने डकैत गौरी यादव को पकड़ने के लिए अभियान चलाना शुरू कर दिया है। जिसके चलते कई थानों की टीम  व एंटी डकैती टीम ने जंगलों में कॉम्बिंग करना  शुरू कर दिया है इनामी डकैत गौरी यादव पर सरकार ने एक लाख का इनाम घोषित कर रखा है। इनामी डकैत गौरी यादव पर चित्रकूट के कई थानों पर पर लूट अपहरण हत्या जैसे कई संगीन मामले दर्ज है फिर भी इनामी डकैत गौरी यादव पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

PunjabKesari
वहीं पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि इनामी डकैत गौरी यादव को पकड़ने के लिए कई थानों की पुलिस व एंटी डकैती टीम लगातार डकैत गौरी यादव को पकड़ने का प्रयास कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!