UP पंचायत चुनाव: मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रतियाशी ने बांटे हेडपंप, 4 पर FIR दर्ज

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 16 Apr, 2021 10:42 AM

up panchayat election to lure voters pratiyashi distributed

यूपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह तरह के जतन करते हैं। इटावा जनपद में एक प्रधान प्रत्याशी के द्वारा हैंडपंप बांटे जा रहे थे। पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने छापामार हैंडपंप,पाइप से भरे लोडर को बरामद कर लिया...

इटावा: यूपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह तरह के जतन करते हैं। इटावा जनपद में एक प्रधान प्रत्याशी के द्वारा हैंडपंप बांटे जा रहे थे। पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने छापामार हैंडपंप,पाइप से भरे लोडर को बरामद कर लिया जबकि 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकरत किया गया।मामला बलरई थाना इलाके के धरखना गांव का है।
PunjabKesari
बलरई थाना परिसर में खड़े इस लोडर गाड़ी में हैंडपम्प का सामान भरा है। पुलिस ने इस लोडर को आदर्श आचार सहिंता के उल्लंघन के तहत पकड़ा है। दरअसल धरखना ग्राम के निवर्तमान प्रधान आशीष यादव जो वर्तमान में प्रधान प्रत्याशी भी है। उन्होंने मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए ग्रामीणों को हैंडपंप लगाने का लालच दे कर एक लोडर में हैंडपंप का सामान भेज रहे थे। लोडर में चालक के अलावा वह मतदाता भी थे, जिनके यहां हैंडपंप लगना था, लेकिन पुलिस की सक्रियता के चलते हैंडपम्प के सामान से भरे लोडर को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस की पुछताछ में चालक ने पूरी बात कबूल ली। पुलिस ने प्रधान प्रत्याशी आशीष यादव लोडर चालक व 2 ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। हालांकि प्रधान प्रत्याशी आशीष यादव अभी फरार हैं।

PunjabKesari


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!