यूपीः 'भाजपा गद्दी छोड़ो' नारे के साथ कांग्रेस ने की पदयात्रा​​​​​​​

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 10 Aug, 2021 08:00 PM

up congress marches with  bjp gaddi chhodo  slogan

बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी और कानून-व्यवस्था के मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने मंगलवार को ''भाजपा गद्दी छोड़ो'' के नारे के साथ राजधानी लखनऊ में पदयात्रा कर जनता से उत्तर

लखनऊ:  बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी और कानून-व्यवस्था के मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने मंगलवार को 'भाजपा गद्दी छोड़ो' के नारे के साथ राजधानी लखनऊ में पदयात्रा कर जनता से उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। यूपी कांग्रेस के मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के संयोजक ललन कुमार ने बताया कि कांग्रेस कमेटी ने विधानसभा स्तर पर बड़े आंदोलन की रूपरेखा तैयार की है।

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा के निर्देश एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में लखनऊ के बक्शी का तालाब विधानसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं ने 'भाजपा गद्दी छोड़ो' के नारे लगाते हुए भैंसामऊ क्रासिंग से बक्शी का तालाब तक पैदल मार्च किया। कुमार ने बताया कि इस पदयात्रा में कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारियों ने भी हिस्सा लिया। ललन कुमार ने इस मौके पर कहा कि जिस प्रकार महात्मा गांधी ने 'भारत छोड़ो आन्दोलन' चलाकर अंग्रेजों को देश से भगाया था। उसी तरह कांग्रेस 'भाजपा गद्दी छोड़ो' मार्च के जरिये भाजपा को सत्ता से बेदखल करेगी।



 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!