UP में गुंडई-दुस्साहस की इंतहा! एक ही परिवार की 2 नाबालिग लड़कियों को उठा ले गए दबंग, अब 2 इनामी गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 Mar, 2023 12:21 PM

two minor girls of same family kidnapped from bahraich recovered

बहराइच (Bahraich) जिले के एक गांव से अपहरण (Kidnap) कर तेलंगाना ले जाई गई एक ही परिवार (Family) की दो नाबालिग लड़कियों (Minor Girls) को पुलिस (Police) ने बरामद कर लिया है और दो कथित अपहर्ताओं को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने सोमवार को यह...

बहराइच: बहराइच (Bahraich) जिले के एक गांव से अपहरण (Kidnap) कर तेलंगाना ले जाई गई एक ही परिवार (Family) की दो नाबालिग लड़कियों (Minor Girls) को पुलिस (Police) ने बरामद कर लिया है और दो कथित अपहर्ताओं को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। बहराइच के पुलिस अधीक्षक (SP) प्रशांत वर्मा ने पत्रकारों को बताया कि रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक ही परिवार की 14 और 16 वर्ष की दो नाबालिग लड़कियों का 11 मार्च को उसी गांव के इम्तियाज (20) और छोटकऊ उर्फ वसीम (22) ने अपहरण कर लिया था। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर 12 मार्च को संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर अपहर्ताओं की गिरफ्तारी और बच्चियों की बरामदगी के लिए कई टीम गठित की तथा आरोपी दोनों युवकों पर 15-15 हजार का इनाम घोषित किया।

PunjabKesari

अपहरण में मददगार आरोपियों के परिवार की 3 महिलाओं को पहले ही  किया जा चुका है गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि अपहरण में मददगार आरोपियों के परिवार की 3 महिलाओं को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। तफ्तीश के दौरान सर्विलांस की मदद से बच्चियों और अपहर्ताओं की लोकेशन से पता चला कि पीड़ित और आरोपी तेलंगाना के करीमनगर में हैं। उन्होंने बताया कि महिला पुलिस कर्मियों सहित पुलिस की टीम तेलंगाना पहुंची और स्थानीय पुलिस की सहायता से करीमनगर जिले के थाना कोथापल्ली के कुर्थी गांव से बच्चियों को बरामद किया और विधिक प्रक्रिया पूरी कर आरोपी इम्तियाज तथा छोटकऊ को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

मामला 2 अलग-अलग समुदायों से जुड़ा होने के चलते गांव में तनाव की स्थिति
एसपी ने बताया कि अपहृत बच्चियों को ‘वन स्टॉप सेंटर' (सभी प्रकार की हिंसा से पीड़ित महिलाओं एवं बालिकाओं को अस्थायी आश्रय, पुलिस-डेस्क, विधि सहायता, चिकित्सा एवं काउंसलिंग की सुविधा के लिए एक केंद्र) भेजा गया है, जहां से काउंसलिंग के बाद किशोर न्याय बोर्ड के आदेश पर उन्हें उनके परिजनों के पास अथवा अन्य सुरक्षित स्थान पर भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस की जांच जारी है। पुलिस अपहर्ताओं के स्थानीय एवं तेलंगाना संपर्कों सहित सभी पहलुओं पर नजर रख रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गांव में स्थिति सामान्य है फिर भी एहतियात के तौर पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है। गौरतलब है कि अपहरण की घटना प्रकाश में आने के बाद मामला दो अलग-अलग समुदायों से जुड़ा होने के चलते गांव में तनाव की स्थिति बन गई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!