दर्दनाक हादसा: घर से खेलने के लिए निकले दो नाबालिग दोस्त नदी में डूबे, परिजनों में मचा कोहराम

Edited By Ramkesh,Updated: 18 Sep, 2023 05:24 PM

two minor friends who had gone out of home to play drowned in the river

जनपद के थाना कादर चौक क्षेत्र के गांव गढ़िया नूरपुर में स्थित सोत नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। दोनों बच्चे गांव के अन्य बच्चों के साथ घर से खेलने के लिए निकले थे । कादरचौक के थाना प्रभारी वेदपाल सिंह ने बताया कि रविवार शाम बच्चे नहाने के...

Badaun News: जनपद के थाना कादर चौक क्षेत्र के गांव गढ़िया नूरपुर में स्थित सोत नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। दोनों बच्चे गांव के अन्य बच्चों के साथ घर से खेलने के लिए निकले थे । कादरचौक के थाना प्रभारी वेदपाल सिंह ने बताया कि रविवार शाम बच्चे नहाने के लिए नदी में उतरे थे। बाढ़ के पानी से उफनाई नदी में दो बच्चे हरवेश (12) व रोहित (11) डूबने लगे तो किनारे खड़े अन्य बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया । इस पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए और डूबते हुए बच्चों को निकालने का प्रयास करने लगे।

उन्होंने बताया कि लगभग दो घंटे के प्रयास के बाद ग्रामीणों व स्थानीय गोताखोरों ने दोनों बच्चों को नदी से बाहर निकाला किंतु तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने बताया कि हरकेश पास के गांव चौड़ेरा के सरकारी स्कूल में कक्षा छह का छात्र था जबकि रोहित गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच में पढ़ता था। सिंह ने बताया कि दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

ये भी पढ़ें:- आकाशीय बिजली का कहर: यूपी के इन जिलों में 12 लोगों की दर्दनाक मौत.... कई गंभीर घायल

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल सहित अन्य हिस्सों में तेज बारिश हुई तो वहीं, आकाशीय बिजली ने भी अलग-अलग जिलों में जमकर तबाही मचाई। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से उत्तर प्रदेश के कुशीनगर, गाजीपुर, देवरिया, गोंडा और अंबेडकर नगर में कई लोगों की जान चली गई। इसके अलावा मवेशियों पर भी आकाशीय बिजली का कहर टूटा और उनकी मौत की खबर है। आइए आपको बताते हैं कि यूपी के अलग-अलग जिलों में आकाशीय बिजली ने किस कदर कहर बरपाया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!