Big Breaking: घर में घुसकर बदमाशों ने पूरे परिवार को मारी गोली, टीचर, पत्नी और दो बच्चों की मौत

Edited By Imran,Updated: 03 Oct, 2024 08:35 PM

the miscreants entered the house and shot the entire family

यूपी के अमेठी जिले में बड़ी घटना हुई है, दरअसल यहां पर बदमाशों ने घर में घुसकर टीचर सुनील कुमार और उनके पूरे परिवार को गोली मार दी। टीचर, उनकी पत्नी और उनके दोनों बच्चों की मौके ही मौत हो गई। स्थानीय पुलिस के अलावा कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद है।

अमेठी: यूपी के अमेठी जिले में बड़ी घटना हुई है, दरअसल यहां पर बदमाशों ने घर में घुसकर टीचर सुनील कुमार और उनके पूरे परिवार को गोली मार दी। टीचर, उनकी पत्नी और उनके दोनों बच्चों की मौके ही मौत हो गई। स्थानीय पुलिस के अलावा कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद है।
PunjabKesari
मिली जानकारी के अनुसार, एसपी अनूप सिंह घटनास्थल पहुंचे हैं।  कुछ दिन पहले ही सुनील कुमार का ऊंचाहार से अमेठी ट्रांसफर हुआ था। वह किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहते थे। सिंहपुर ब्लाॅक के पनहौना प्राथमिक विद्यालय में तैनात थे। मामला शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानी नगर चौराहे का है।

PunjabKesari
घटना पर सीएम योगी ने जताया दुख
वहीं, इस घटना को सीएम योगी संज्ञान लेते हुए शोक जताया है और मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही सीएम ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के लिए निर्देश दिए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!