टीचर की क्रूरता! 3 साल की मासूम के साथ बेरहमी से की मारपीट, उखड़ गए बच्ची के सिर के बाल

Edited By Pooja Gill,Updated: 24 Feb, 2023 11:12 AM

teacher s cruelty brutally assaulted with

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक स्कूल में टीचर ने तीन साल की बच्ची के साथ बुरी तरह मारपीट की। आरोप है कि टीचर ने बच्ची के बाल पकड़कर पीटा। जिससे उसके सिर के बाल...

फिरोजाबाद (अरशद अली): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक स्कूल में टीचर ने तीन साल की बच्ची के साथ बुरी तरह मारपीट की। आरोप है कि टीचर ने बच्ची के बाल पकड़कर पीटा। जिससे उसके सिर के बाल उखड़ गए। इस घटना की जानकारी जब बच्ची के परिजनों को लगी तो उन्होंने मामले की पुलिस को तहरीर देते हुए शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

PunjabKesari

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के शिकोहाबाद थाना इलाके के बोझिया गांव का है। जहां की निवासी 3 साल की बच्ची बीआर अंबेडकर पब्लिक स्कूल में पढ़ती है। गुरुवार को स्कूल के समय बच्ची ने कपड़ों में ही टॉयलेट कर दिया था। जब इस बात की जानकारी स्कूल टीचर को हुई तो वो नाराज हो गई और गुस्से में उसने बच्ची की पिटाई कर दी। टीचर ने बच्ची के बालों को पकड़कर पीटा तो उसके सिर के बालों का गुच्छा उखड़कर हाथ में आ गया। बच्ची बुरी तरह से रो रही थी।

यह भी पढ़ेंः सपा आज से शुरू करेगी जातीय जनगणना अभियान, PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से होगी शुरुआत

PunjabKesari

रोते-रोते अपने घर पहुंची बच्ची
इसके बाद बच्ची रोते-रोते अपने घर पहुंची। घर जाकर उसने पूरी बात अपने माता-पिता को बताई। मासूम की हालत देखकर परिजन गुस्से में आ गए। परिजनों ने पहले स्कूल जाकर मामले की शिकायत की। इसके बाद शिकोहाबाद के सीओ देवेंद्र सिंह से मिले और तहरीर देकर मामला दर्ज कराया। सीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः Kaushambi News: उम्रकैद की सजा काट रहे बंदी बने समधी, रचाया बेटा-बेटी का विवाह

PunjabKesari

पुलिस कर रही है मामले की जांच
बच्ची के चाचा ने कहा कि, बच्ची ने कपड़ों में टॉयलेट कर दी थी। इस बात से उसकी टीचर इतनी नाराज हो गई कि, बाल पकड़कर बच्ची को मारा, यहां तक कि उसके बाल भी उखड़ गए। अब इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। सीओ देवेंद्र सिंह का कहना है कि बच्ची के परिजन आकर मिले थे। उन्होंने थाने में तहरीर दी है। फिलहाल, जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!