गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ कलंकित, शिक्षक ने छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर Facebook पर डाला

Edited By Anil Kapoor,Updated: 16 Mar, 2023 01:21 PM

teacher made obscene video of girl student and posted it on facebook

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बलिया (Ballia) जिले के पकड़ी थाना क्षेत्र में एक गांव की 14 वर्षीय छात्रा (Girl Student) के साथ एक कोचिंग संस्थान के संचालक द्वारा कथित रूप से अश्लील हरकतें करते हुए इसका फोटो (Photo) एवं वीडियो (Video) बनाने तथा....

बलिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बलिया (Ballia) जिले के पकड़ी थाना क्षेत्र में एक गांव की 14 वर्षीय छात्रा (Girl Student) के साथ एक कोचिंग संस्थान के संचालक द्वारा कथित रूप से अश्लील हरकतें करते हुए इसका फोटो (Photo) एवं वीडियो (Video) बनाने तथा उसे फेसबुक (Facebook) पर पोस्ट करने का मामला सामने आया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: एनकाउंटर के डर से हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचे आरोपी ने किया सरेंडर, बोला- 'योगी जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई'

छात्रा के साथ टीचर ने अश्लील हरकतें कर खींचे फोटो बनाया वीडियो
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना प्रभारी शत्रुघ्न कुमार ने गुरुवार को बताया कि कक्षा दसवीं की 14 वर्षीय यह छात्रा पड़ोसी गांव के एक कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करने जाती थी। किशोरी के पिता द्वारा दिए गए तहरीर के अनुसार कोचिंग संस्थान में संचालक धीरज वर्मा ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की तथा उसका फोटो एवं वीडियो बना लिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Amroha: जिस दिन दूल्हे के साथ लेने थे 7 फेरे, उसी दिन घर के आंगन से उठी दुल्हन की अर्थी

टीचर ने फोटो और वीडियो को फेसबुक पर किया पोस्ट
कुमार ने बताया इसके बाद वर्मा ने आपत्तिजनक फोटो एवं वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर पोस्ट कर दिया । थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी के पिता के तहरीर के आधार पर थाने में भारतीय दण्ड संहिता, पास्को एक्ट एवं आई टी एक्ट की सुसंगत धाराओं में बुधवार को धीरज वर्मा के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!