सपा की हार पर सुरेश खन्ना ने ली चुटकी, बोले- जिसे हम एक बहुत बड़ा पहाड़ समझते थे, वो तो एक बालू का ढेर निकला

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 04 Jul, 2022 01:32 PM

suresh khanna took a pinch on the defeat of sp said  what we thought

आगरा पहुंचे वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने रामपुर और आजमगढ़ में लोकसभा उप चुनाव में समाजवादी पार्टी को मिला हार पर जमकर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि हम तो जिसे एक बहुत बड़ा पहाड़ समझते थे, वो तो एक बालू...

आगरा: आगरा पहुंचे वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने रामपुर और आजमगढ़ में लोकसभा उप चुनाव में समाजवादी पार्टी को मिला हार पर जमकर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि हम तो जिसे एक बहुत बड़ा पहाड़ समझते थे, वो तो एक बालू का ढेर निकला। लोग ये जानते है कि पीएम मोदी और सीएम योगी का अपना कोई निजी एजेंडा नही है। जनता उस पर भरोसा करती है, जो देश सेवा और समाज सेवा के साथ बेहतर प्रशासन दे।

भाजपा के रणनीतिकार गृह मंत्री अमित शाह के मास्टर स्ट्रोक से महाराष्ट्र में भाजपा के समर्थन से बनी एकनाथ शिंदे सरकार बनने के सवाल पर कहा कि शिवसेना के आंतरिक संघर्ष से ही उसकी ये प्रवृत्ति है। भाजपा और शिवसेना का बरसों से गठबंधन चला आ रहा था। क्योंकि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी का बेमेल और विचारधारा के विपरीत गठबंधन हुआ। इसलिए इसको तो टूटना ही था, लेकिन ये इतने दिन चला ये अपने आप में आश्चर्य से कम नहीं है। वहीं भाजपा का अब अगला कदम राजस्थान में सरकार बनाने का होगा, पर किए सवाल को वह टाल गए।

सुरेश खन्ना ने दावा किया कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की 400 सीटें आएंगी। पीएम मोदी पर लोग इतना विश्वास करते है। वित्त मंत्री ने सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और इसके बाद वित्त विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक भी की। उन्होंने अधिकारियों को प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में बताया और पिछले दिनों पेश किए गए बजट के प्रावधानों पर चर्चा की। जिले की प्रगति रिपोर्ट के बारे में भी जानकारी जुटाई। उन्होंने योजनाओं को समय पर मूर्तरूप देने का अफसरों को निर्देश दिए। साथ ही विभागीय स्तर पर किसी प्रकार की गड़बड़ी न होने की हिदायत दी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!