डिप्टी CM के बयान पर अखिलेश ने किया पलटवार, सपा ने शुरू किया सदस्यता अभियान, पढ़ें दिनभर की टॉप 10 न्यूज़

Edited By Imran, Updated: 06 Jul, 2022 07:04 AM

sp starts membership campaign read top 10 news of the day

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की मौजूदा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को ‘कुछ ताकतें'' पर्दे के पीछे से चला रही हैं।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की मौजूदा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को ‘कुछ ताकतें' पर्दे के पीछे से चला रही हैं। 

सपा ने शुरू किया सदस्यता अभियान, अखिलेश बोले- हम जनता के बीच जाएंगे, गांवों तक पहुंचेंगे
समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की, उन्होंने  संवाददाता सम्मेलन में इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सपा का सदस्यता अभियान लगातार चलता रहेगा।

UP के 222 विधायकों ने चुनाव में तय सीमा से 50% से किए कम खर्च, ADR ने जारी किया रिपोर्ट
चुनाव आयोग ने विधान सभा चुनाव में उम्मीदवारों के लिए खर्च की सीमा 40 लाख रुपए तय की थी। एक माह के भीतर ही उम्मीदवारों को खर्च का विवरण चुनाव आयोग को भेजने का निर्देश दिया था

योगी सरकार के रिपोर्ट कार्ड पर मायावती बोलीं - बीजेपी ने जश्‍न तो काफी मना लिया, कार्यकाल निराशाजनक
उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमों मायावती ने मंगलवार को निशाना साधा हैं।

आजम खान ने ED के सवाल पर कसा तंज, कहा-सब मुकदमें हम पर ही होंगे या सरकारी लोगों पर भी
रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट में तारीख पर आए सपा नेता आजम खान ने ईडी से पूछताछ से लेकर कानून व्यवस्था के सवालों का जवाब मीडिया से रूबरू होकर अपने ही चिर परिचित अंदाज में दिया।

OP राजभर पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- समाजवादी पार्टी को किसी की सलाह की जरूरत नहीं
समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ मिलकर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने की अपने सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की सलाह को खारिज करते हुए मंगलवार को कहा कि सपा को किसी की सलाह की जरूरत नहीं है।

CM योगी ने हरिशंकरी पौधा लगाकर वन महोत्सव कार्यक्रम का किया शुभारंभ, 25 करोड़ वृक्ष लगाने का लक्ष्य
 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज एक दिवसीय दौरे पर चित्रकूट पहुंचे।  उन्होंने हरिशंकरी का पौधा लगाकर प्रदेश में चल रहे वन महोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

मैनपुरी: थाने में पुलिसकर्मी की पिटाई का VIDEO वायरल, युवक ने बचाने आई महिला सिपाही को भी मारा धक्का
उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले में महिला थाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक पुलिस सिपाही से मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं युवक का हौसला इतना बुलंद था कि बीच बचाव करने आई महिला सिपाही को भी युवक ने धक्का दे दिया है।

 UP: चारा काटने की मशीन में करंट उतरने से पति-पत्नी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में चारा काटने की मशीन से करंट की चपेट में आकर पति पत्नी की मौत हो गई है। जब तक परिजन उन लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

अचानक प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे साक्षी महाराज
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अचानक जिले के काथा गांव के प्राथमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण करने पहुँचे। मामले की खबर जैसे ही अधिकारियों को हुई हडकंप मच गया।इस दौरान साक्षी महाराज ने एक क्लास में बैठे बच्चों से उनके नाम पूछे फिर उनकी क्लास पूछी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!