Shahjahanpur: दवा खाने के बाद बुखार पीड़ित युवक की मौत, चिकित्सक के खिलाफ FIR दर्ज

Edited By Mamta Yadav,Updated: 20 Mar, 2023 02:29 PM

shahjahanpur youth suffering from fever died after consuming medicine

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में एक तथाकथित डाक्टर (Docter) द्वारा दी गई दवा खाने से एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। ग्रामीणों और परिजनों ने रविवार को बरेली-इटावा मार्ग पर युवक के शव को रखकर जाम लगा दिया जिसके...

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में एक तथाकथित डाक्टर (Docter) द्वारा दी गई दवा खाने से एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। ग्रामीणों और परिजनों ने रविवार को बरेली-इटावा मार्ग पर युवक के शव को रखकर जाम लगा दिया जिसके बाद चिकित्सक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- Prayagraj: गोद ली गई मासूम बेटी के गुप्तांग से मिले लकड़ी के टुकड़े, डिजिटल रेप और मारपीट के आरोप में दंपति गिरफ्तार

PunjabKesari
जलालाबाद के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अजय राय ने रविवार को बताया कि कस्बा अल्लाहगंज में रहने वाले अजय (19) की तबीयत शुक्रवार को खराब हुई जिसके बाद उसने कस्बे के ही चिकित्सक पृथ्वीराज से दवा ली। उन्‍होंने बताया कि दवा खाने के बाद अजय की मौत हो गई। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शनिवार को युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि रविवार को बरेली-इटावा मार्ग पर थाने के सामने सड़क पर परिजनों ने सैकड़ों लोगों के साथ शव को रखकर जाम लगा दिया जिससे मार्ग अवरुद्ध होने के साथ ही दोनों ओर कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया।

यह भी पढ़ें-Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद की IS-227 गैंग में शामिल किया जाएगा पत्नी और बेटों का नाम

PunjabKesari
सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Test Innings
Australia

469/10

2

India

296/10

Australia lead India by 213 runs with 8 wickets remaining

RR 3.87
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!