सरकारी गन्ना फार्म हाऊस में नरकंकाल मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 03 Oct, 2018 05:45 PM

sensation by getting male skeleton

मुजफ्फरनगर के सिविल लाईन थाना क्षेत्र के सरकुलर रोड स्थित सरकारी गन्ना फार्म हाऊस से बुधवार की सुबह एक नरकंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ का जमावड़ा लग गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सिविल लाइन पुलिस और...

मुजफ्फरनगरः मुजफ्फरनगर के सिविल लाईन थाना क्षेत्र के सरकुलर रोड स्थित सरकारी गन्ना फार्म हाऊस से बुधवार की सुबह एक नरकंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ का जमावड़ा लग गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सिविल लाइन पुलिस और आलाधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का बारीकी से मुआयना कर नरकंकाल को पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया है।
PunjabKesari
सीओ सिटी हरीश भदौरिया बे बताया की नरकंकाल को देखने से प्रतीत हो रहा है कि काफी दिन पहले मृतक की मौत हुई होगी। बहराल नरकंकाल को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है ओर डीएनए द्वारा मृतक की पहचान करने की कोशिस की जाएगी, लेकीन सरकारी गन्ना फार्म हाऊस में गन्ने के खेत से नरकंकाल मिलने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं।
PunjabKesari
सबसे बड़ी बात ये भी है कि घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर सुजड़ू चुंगी स्थित पुलिस की चौकी भी है। इस फार्म हाऊस के पास कई पोर्स कॉलोनी भी है। बहराल नरकंकाल की पहचान तो अभी नहीं हो पाई है, लेकीन पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!