वरिष्ठ IPS जावेद अख्तर की कोरोना से मौत, नोएडा के मैक्स अस्पताल में चल रहा था इलाज

Edited By Ramkesh,Updated: 14 May, 2021 06:44 PM

senior ips javed akhtar dies of corona

उत्तर प्रदेश में कोरोना का का सितम जारी है हर दिन सैकड़ों की जान ले रहा है इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ IPS अधिकारी जावेद अख्तर की कोरोना संक्रमण से आज उनकी मौत हो गई। बता दें कि बीते दिनों उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इलाज के लिए नोएडा...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना का का सितम जारी है हर दिन सैकड़ों की जान ले रहा है इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ IPS अधिकारी जावेद अख्तर की कोरोना संक्रमण से आज उनकी मौत हो गई। बता दें कि बीते दिनों उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इलाज के लिए नोएडा के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गई। वरिष्ठ IPS अधिकारी जावेद अख्तर का जुलाई 2021 में ही रिटायरमेंट था और वह फिलहाल केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर तैनात थे। वहां पर उन्हें होमगार्ड सिविल डिफेंस और फायर सर्विस के डीजी पद पर तैनाती मिली थी।

बता दें कि यूपी कैडर IPS अफसर जावेद अख्तर को 2019 में  केंद्र सरकार में डायरेक्टर जनरल पद के लिए नामित किया गया था।आईपीएस अफसर जावेद अख्तर 1986 बैच के आईपीएस अधिकारी थे। फिलहाल उनकी मौत से परिजनों एवं उनके शुभ चिंतको में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!