इलाहाबाद बैंक का विलय होता देख खाताधारकों ने जमकर किया हंगामा

Edited By Ajay kumar,Updated: 17 Sep, 2019 04:56 PM

seeing the merger of allahabad bank account holders created a ruckus

उत्तर प्रदेश की इलाहाबाद बैंक की अल्लापुर शाखा में खाताधारकों ने तब जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया जब उन्हें बैंक की अल्लापुर शाखा को अलोपी बाग शाखा में शिफ्ट करने की खबर मिली। इस दौरान खाताधारकों ने जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया।

प्रयागराज-उत्तर प्रदेश की इलाहाबाद बैंक की अल्लापुर शाखा में खाताधारकों ने तब जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया जब उन्हें बैंक की अल्लापुर शाखा को अलोपी बाग शाखा में शिफ्ट करने की खबर मिली। इस दौरान खाताधारकों ने जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया।

इस दाैरान भारी संख्या में खाताधारक अल्लापुर शाखा पहुंचे और बाहर से मेन दरवाजे पर ताला लगा दिया। बैंक में मौजूद अधिकारी और कर्मचारी लगभग 1 घंटे तक अंदर ही बंद रहे। अल्लापुर शाखा के विलय की खबर सुनते ही वहां के रहने वाले व्यापारी, अधिवक्ता और भारी संख्या में छात्र भी बैंक शाखा पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

नाराज़ खाताधारकों का कथन-
खातेदारों को कहना है कि शाखा के विलय की कोई सूचना हम लोगों को नहीं दी गई है। ऐसे में अगर शाखा का विलय दूसरे क्षेत्र में होगा तो कई तरह की समस्याएं भी आएंगी। एक खाताधारक जो कि प्राइमरी में सहायक अध्यापक पद पर कार्यरत है, उन्होंने कहा कि  शाखा अगर दूसरे क्षेत्र में शिफ्ट हो जाएगी तो आईएफएससी कोड भी बदल जाएगा जिससे सैलरी आने में काफी वक्त लगेगा और दैनिक दिनचर्या में भी कठिनाई आएगी।

सरकार के आदेश का पालन कर रहे हैं हम- शाखा प्रबंधक 
शाखा प्रबंधक सुमित मित्तल ने बताया कि शाखा में लगभग 8 हज़ार लोगों के खाते हैं। एक आदेश के बाद हमें इस बैंक की शाखा को अलोपी बाग शिफ्ट करना है।फिलहाल काफी हंगामे के बाद लोगों को समझा-बुझाकर के वापस भेजा गया। सुमित मित्तल ने आगे कहा कि यह बैंक की गाइड-लाइन्स है जो सरकार का ऊपर से आदेश आया है हम उसी का पालन कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!