राहुल गांधी की सदस्यता को लेकर बोले संजीव बालियानः हमारा विधायक भी घर पर है, वो भी रहें

Edited By Ajay kumar,Updated: 26 Mar, 2023 09:01 PM

sanjeev balyan said about rahul gandhi s membership  he should stay home

जिले की खतौली विधानसभा क्षेत्र में रविवार को प्रधानमंत्री की मन की बात सुनने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे थे। इस दौरान राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने का सवाल जब...

मुजफ्फरनगर: जिले की खतौली विधानसभा क्षेत्र में रविवार को प्रधानमंत्री की मन की बात सुनने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे थे। इस दौरान राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने का सवाल जब मीडिया कर्मियों द्वारा मंत्री जी से किया गया तो उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा कि खतौली विधानसभा सीट से हमारे विधायक की भी विधानसभा से सदस्यता गई थी। हमने किसी पर आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाया था बल्कि हमने कोर्ट के फैसले को स्वीकार किया था। हमारे विधायक को भी 2 साल की सजा हुई थी और अब वह घर पर हैं, राहुल जी भी घर पर रहें।

PunjabKesari

हमेशा प्रधानमंत्री जी मन की बात में उठाते हैं लोक कल्याण से जुड़े मुद्दे
मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की मन की बात का कार्यक्रम हुआ। पार्टी की तरफ से आज मेरी ड्यूटी खतौली नगर में लगाई गई थी। खतौली के नागरिकों व पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री जी की मन की बात को सुना। हमेशा प्रधानमंत्री जी मन की बात में ऐसे मुद्दे उठाते हैं जो देश के लिए बहुत बड़ी आवश्यकता है। आज जैसे ऑर्गन डोनेशन पर उन्होंने बात रखी है, कितने लोगों ने जीवनदान दिया है। अधिकतर जिनसे समाज को प्रेरणा मिलती है उनको मन की बात में प्रधानमंत्री जी उठाते हैं। 

PunjabKesari

हमारी भी सदस्यता गई थी, हमने किसी पर आरोप नहीं लगाया
संजीव बालियान यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि सदस्यता हमारी भी गई थी लेकिन राहुल गांधी से किसी ने सवाल नहीं पूछा। हमने भी स्वीकार किया कोर्ट का मामला है तो उन्हें भी स्वीकार करना चाहिए। शालीनता के साथ हमने किसी पर आरोप-प्रत्यारोप नहीं किया था। खतौली विधानसभा में हमारे विधायक की भी सदस्यता गई थी। हमने उस कोर्ट के फैसले को स्वीकार किया था। तब 2 साल की सजा हमारे विधायक जी को हुई थी अब वह भी घर हैं तो राहुल जी भी घर पर रहे और क्या कर सकते हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!