UP Police की वर्दी चोरी कर वाहनों को रोककर गांठ रहा था रौब, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

Edited By Mamta Yadav,Updated: 02 Apr, 2024 10:50 PM

robber was stealing up police s uniform and stopping vehicles

उत्तर प्रदेश के कौशांबी ज़िले से अजब-गजब चोरी का मामला सामने आया है। जहां एक शातिर व्यक्ति ने पुलिस की वर्दी चोरी कर वाहनों को रोक कर वसूली करने का काम शुरू कर दिया जिसे पुलिस ने रंगे हाथ पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी ज़िले से अजब-गजब चोरी का मामला सामने आया है। जहां एक शातिर व्यक्ति ने पुलिस की वर्दी चोरी कर वाहनों को रोक कर वसूली करने का काम शुरू कर दिया जिसे पुलिस ने रंगे हाथ पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।
PunjabKesari
बता दें कि नीलेश कुमार डायल 112 में कांस्टेबल पद पर तैनात है। नीलेश मूरतगंज कस्बे में एक किराए का कमरा लेकर रहते हैं। बताया जा रहा है कि जब कांस्टेबल ड्यूटी पर था, तभी दीवार फांद कर घर में घुसे चोर ने उनकी वर्दी, जुता, बेल्ट आदि पार कर दिया और रात में ही इमामगंज के पास वाहनों को रोककर रौब गांठने लगा। भले ही उसने पुलिस की रियल वर्दी पहने रखी थी। लेकिन देखने में वह कहीं से भी पुलिस नहीं लग रहा था। जिस पर लोगों ने इसकी जानकारी संदीपन घाट पुलिस को दी। तब तक ड्यूटी पूरी कर नीलेश भी घर पहुंच चुके थे और उन्होंने जब घर से वर्दी, जूता, बेल्ट ग़ायब देखा तो उसके होश उड़ गए।
PunjabKesari
नीलेश ने तुरंत इसकी सूचना संदीपन घाट थाने में दी। दोनों सूचनाएं मिलने के बाद पुलिस को समझने में देर नहीं लगी। संदीपन घाट पुलिस को समझ आ गया कि वाहनों को रोक कर रौब गांठने वाला फर्जी पुलिस वाला कोई और नहीं यही चोर होगा। थाने में तैनात उपनिरीक्षक भंटूराम हमराहियों के साथ बताए गए स्थान पर पहुंच गए। वहां पर एक युवक पुलिस की वर्दी में वाहनों को रोककर हड़का रहा था। जब उसने असली पुलिस वालों को देखा तो उसके होश उड़ गए। उपनिरीक्षक ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने अपना नाम वीरेंद्र कुमार निवासी सौराई थाना कड़ा धाम बताया। पुलिस लिखा-पढ़ी कर चोरी के आरोपी वीरेंद्र को न्यायलय के समक्ष पेश किया। जहां से न्यायल ने उसको 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!