Road Accident: वाराणसी में तेज रफ्तार कार ने एक ही परिवार के चार लोगों को रौंदा, 2 बच्चियों समेत 3 की मौत

Edited By Pooja Gill,Updated: 06 Mar, 2023 09:13 AM

road accident a speeding car ran over four

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है। जहां पर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे चार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें से तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक बुरी तरह से घायल...

वाराणसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है। जहां पर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे चार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें से तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक बुरी तरह से घायल हो गया है। हादसे की जानकारी होने पर मौके पर मौजूद लोग घटनास्थल पर जमा हो गए और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे से नाराज लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरु कर दी।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा जिले के सारनाथ थाना क्षेत्र के सिंहपुर फ्लाईओवर के पास की है। जहां पर हृदयपुर का रहने वाला परिवार शादी में शामिल होने के लिए रिंग रोड पर किसी वाहन का इंतजार कर रहा था। तभी एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने चारों लोगों को कुचल दिया और फिर सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में मरने वाले में एक महिला समेत दो बच्चियां शामिल है। बताया जा रहा है कि, कार चालक काफी नशे में था, लोगों ने उसे पकड़कर उसकी खूब पिटाई की और उसे अधमरा कर दिया।

यह भी पढ़ेंः Umesh Pal Murder Case: विजय उर्फ उस्मान मुठभेड़ में ढेर, उमेश पाल को मारी थी पहली गोली

PunjabKesari

बेटी के बेटे के मुंडन पर जा रहा था पूरा परिवार
हादसे की जानकारी मिलते ही लोग वहां इकट्ठे हो गए। लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस को जानकारी दी। हादसे से नाराज लोगों ने सड़क पर जाम लगा कर रोड बंद कर दिया और मुआवजे की मांग की। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। मूल रूप से सारनाथ के हृदयपुर का रहने वाला विशाल राजभर ऊर्फ पुल्लू सिंहपुर में सत्यनारायण के मकान में किराए पर परिवार के साथ रहता है। जो बड़ी बेटी के बेटे का मुंडन पर उसके ससुराल चोलापुर के भट्टपुरा कला जा रहे थे। जब वह अपनी पत्नी और दो बच्चियों को लेकर सिंहपुर रिंग रोड बस स्टैंड के पास पहुंचे तो एक कार ने उन्हें कुचल दिया।

यह भी पढ़ेंः अगले 4 सालों में दो करोड़ युवाओं को नौकरी और रोजगार से जोड़ेगी सरकार:  CM योगी

PunjabKesari

पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को मुआवजे का दिया आश्वासन
इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। घायल चालक सुरेश मौर्या व विशाल को पं. दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल भेजा। उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। चक्का जाम किए लोगों ने मुआवजे के रूप में विशाल के बेटे को चार लाख रुपये, आवास और जमीन देने की मांग की। पुलिस समझाने का प्रयास करती रही लेकिन लोग नहीं मान रहे थे। पुलिस अधिकारियों ने मुआवजे का आश्वासन दिया। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!