जयंत चौधरी को लगा झटका: RLD प्रदेश अध्यक्ष मसूद अहमद ने दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाया गंभीर आरोप

Edited By Imran,Updated: 19 Mar, 2022 04:26 PM

rld state president masood ahmed resigned

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद सियासी माहौल में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। दरअसल, RLD के प्रदेश अध्यक्ष मसूद अहमद ने पार्टी छोड़ दी है। इसके साथ ही उन्‍होंने पार्टी चीफ जयंत चौधरी पर यूपी चुनाव में टिकट बेचने, टिकट देने में...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद सियासी माहौल में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। दरअसल, RLD के प्रदेश अध्यक्ष मसूद अहमद ने पार्टी छोड़ दी है। इसके साथ ही उन्‍होंने पार्टी चीफ जयंत चौधरी पर यूपी चुनाव में टिकट बेचने, टिकट देने में मनमानी करने, दलितों और मुसलमानों की उपेक्षा करने का आरोप भी लगाया है। 

प्रदेश अध्यक्ष मसूद अहमद ने यह सारी बातें जयंत चौधरी को पत्र लिखते हुए कहा कि मैं 2015-2016 में चौधरी अजीत सिंह के आवाहन पर पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के मूल्‍यों के साथ जाट और मुस्लिम एकता, किसानों, शोषित और वंचित वर्गाों के अधिकार के लिए आरएलडी में शामिल हुआ था। यही नहीं, मैंने तन, मन और धन से पार्टी को समर्पित होकर काम किया।

इसके बाद 2016-2017 में मुझे पार्टी का यूपी प्रदेश अध्‍यक्ष बनाया गया। मैंने बुरे दौर में भी काम किया, लेकिन मेरी कई बार की चेतावनी के बाद भी चंद्रशेखर आजद (भीम आर्मी चीफ) को अपमानित किया गया, जिससे दलित वोट गठबंधन से छिटककर भाजपा के पक्ष में चला गया और इससे सपा-आरएलडी गठबंधन को नुकसान हुआ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!