राजभर पर समाजवादी पार्टी का बड़ा हमला, कहा- बाप-बेटे एक नंबर के झूठे हैं

Edited By Ajay kumar, Updated: 30 Jul, 2022 12:24 PM

rajbhar father and son are liars of number one udayveer singh

सपा-सुभासपा गठबंधन टूटने से दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बाद जुबानी जंग तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया है कि सुभासपा में प्रत्याशियों को पैसे लेकर टिकट दिए गए हैं। सपा के इस आरोप का जवाब देते हुए सुभासपा के...

लखनऊः सपा-सुभासपा गठबंधन टूटने से दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बाद जुबानी जंग तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया है कि सुभासपा में प्रत्याशियों को पैसे लेकर टिकट दिए गए हैं। सपा के इस आरोप का जवाब देते हुए सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ० अरविन्द राजभर ने कहा कि पैसा समाजवादी पार्टी के नौरत्नों ने लिया है और आरोप ओम प्रकाश राजभर के ऊपर लगा रहे हैं। 

PunjabKesari
अरविन्द राजभर के बयान पर पलटवार करते हुए सपा के पूर्व एमएलसी उदयवीर सिंह ने कहा कि बाप-बेटे (ओमप्रकाश राजभर और अरविन्द राजभर) एक नंबर के झूठे हैं, सुबह से शाम तक झूठ बोलते हैं उनसे समाजवादी पार्टी को सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। उत्तर प्रदेश की जनता सब जानती है कि किसकी क्या छवि है।

उदयवीर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव ने बोला था कि एसा पहली बार आरोप लगा है कि प्रत्याशियों से पैसा लिया गया तो सुभासपा ने अपने ऊपर क्यों ले लिया। चोर की दाढ़ी में तिनका है। हमारे यहां से सुभासपा का चैप्टर क्लोज हो गया है। वह जहां गए हैं वहां से खूब सम्मान लें। वह जो करना है करें। उन्होंने जो किया और हमने जो किया सब जनता के बीच में है। अब इस विषय पर कुछ नहीं कहना है।

 

 

 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!