प्रयागराज: जीत का जश्न मना रहे BJP समर्थक के मौत मामले में निरीक्षक समेत 4 पुलिसकर्मी निलंबित

Edited By Mamta Yadav, Updated: 14 Mar, 2022 07:00 PM

prayagraj 4 policemen suspended in connection with death of bjp supporter

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज में बहरिया क्षेत्र में कथित रूप से मारपीट की घटना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता की मौत के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एक निरीक्षक समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज में बहरिया क्षेत्र में कथित रूप से मारपीट की घटना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता की मौत के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एक निरीक्षक समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नेवादा चौराहे के पास शनिवार को चुनाव की जीत की खुशी को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता नेवादा गांव में जश्न मना रहे थे कि इसी दौरान कुछ लोगों ने पथराव शुरू कर दिया जिसमें सतीश चौहान (20) नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गयी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इंसपेक्टर समेत थाने के पुलिसकर्मियों पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए धरना दिया।      

उन्होंने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बहरिया इंसपेक्टर रवि प्रकाश, दरोगा संजय यादव, सिपाही विकास उपाध्याय और दीनदयाल दुबे को निलंबित करते हुए जांच का आदेश दिया। उन्होंने बताया कि भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के मंडल अध्यक्ष की तहरीर पर रविवार की रात मुकदमा दर्ज कराया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!