सामूहिक नमाज पढ़ने से पुलिस ने रोका तो उपद्रवियों ने किया पत्थरों से हमला, दरोगा समेत 4 घायल

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 03 Apr, 2020 06:14 PM

police giving lessons of social distancing miscreants attacked with

लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शुक्रवार को एक घर की छत पर सामूहिक तौर पर नमाज पढ़ी गई। वहीं इस दौरान सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने इन लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की हिदायत दी तो उपद्रवियों ने बड़े बड़े पत्थरों से पुलिस पर हमला कर दि...

कन्नौजः लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शुक्रवार को एक घर की छत पर सामूहिक तौर पर नमाज पढ़ी गई। वहीं इस दौरान सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने इन लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की हिदायत दी तो उपद्रवियों ने बड़े बड़े पत्थरों से पुलिस पर हमला कर दिया। जिससे चौकी प्रभारी, एलआईयू सिपाही 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। खून से लथपथ पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेजा गया और स्थिति को संभालने के लिए मौके पर भारी फोर्स बुलानी पड़ी।
PunjabKesari
मामला कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के कागजियाने मोहल्ले का है। यहां पुलिस ने घरों की तलाशी लेकर उप्रदवियों को खोजा है। ड्रोन के जरिए भी उपद्रवियों की तलाश की जा रही है। मौके पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं।
PunjabKesari
उपद्रवियों ने एलआईयू इंस्पेक्टर राजवीर की बाइक भी तोड़ डाली। इस बारे में एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने बताया कि, घायल दो सिपाहियों की हालत गंभीर है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।
PunjabKesariउठता है ये सवाल
ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि पुलिस अपनी जान जोखिम में डालकर इन लोगों का महामारी से बचाव कर रही है। लॉकडाउन के चलते लोगों को घरों में रहने की अपील कर रही है, लेकिन कुछ लापरवाह लोग हैं कि सार्वजनिक कल्याणकारी इस लॉकडाउन की धर्म के नाम पर धज्जियां उड़ा रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग को नजरअंदाज कर एक जगह इकट्ठा होकर नमाज पढ़ रहे हैं, नमाज पढ़ने से इन्हें कोई नहीं रोक रहा। सिर्फ परेशानी ये है कि ये लोग एक जगह पर नहीं बल्कि अपने-अपने घरों पर नमाज पढ़ें। यहां तक कि धर्मगुरु भी लोगों को घर पर ही नमाज पढ़ने की अपील कर चुके हैं और कर रहे हैं। इसके बावजूद ये लोग सीमाएं लांघकर अपना दायित्व निभा रही पुलिस पर पत्थरों से हमला कर रहे हैं। कानून के साथ-साथ इंसानियत की धज्जियां उड़ाता हुआ ये मामला बेहद ही शर्मनाक और निंदनीय है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!