पुलिस और STF की टीम ने Encounter कर 50 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं इतने मुकदमें

Edited By Pooja Gill,Updated: 22 Jan, 2023 11:15 AM

police and stf team arrested the crook with reward

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में पुलिस (Police) के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। जहां पर पुलिस और एसटीएफ (STF) टीम के द्वारा मुठभेड़ (Encounter) के दौरान बनारस रेंज (Banaras Range) से 50 हजार रुपये के एक इनामी अभियुक्त...

मथुरा (मदन सारस्वत): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में पुलिस (Police) के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। जहां पर पुलिस और एसटीएफ (STF) टीम के द्वारा मुठभेड़ (Encounter) के दौरान बनारस रेंज (Banaras Range) से 50 हजार रुपये के एक इनामी अभियुक्त (accused) को गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ के दौरान अभियुक्त को पुलिस की गोली लगी, जिससे वो घायल हो गया है। पुलिस ने घायल अभियुक्त के साथ-साथ गैंग के और लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

गिरफ्तार लुटेरों पर है ये मुकदमे दर्ज
बता दें कि जिले में थाना सुरीर पुलिस व एसटीएफ टीम के द्वारा मुठभेड़ के दौरान 50 हजार रुपये का एक इनामी अभियुक्त बग्गा उर्फ मुन्ना, सहादत पुत्र जमात अली उर्फ नाजिम इब्राहिम निवासी ईट खाली विनोरा थाना तिर्वा कन्नौज (घायल) कादिर राणा,  इकबाल, जावा उर्फ जावेद, करीम खान उर्फ सोहेल, कलीम उर्फ मास समस्त निवासी गढ़ शकरपुर थाना रजाकपुर जिला अमरोहा को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ेंः Lucknow News: लखनऊ एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, अलर्ट मोड पर है पुलिस प्रशासन

घायल बदमाश बग्गा पर लूट, डकैती, अवैध शस्त्र रखने आदि के कुल 14 मुकदमे दर्ज है। डकैत, चोरी, गैंगस्टर एक्ट में जौनपुर, लखनऊ, फतेहपुर, अंबेडकरनगर, इलाहाबाद आदि जनपदों में यह मुकदमे दर्ज है।

PunjabKesari

पहले भी 9 साल की सजा काट चुका है लुटेरा
इस मुठभेड़ में लुटेरा नरेश पुत्र स्व. भोजराज निवासी बलरामपुर चौथाई थाना महावन जिला मथुरा को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। इस शातिर बदमाश पर है लूट चोरी अवैध शस्त्र रखने और ज्वेलर्स की दुकान काटने के मामले और लगभग 8 अभियोग पंजीकृत हैं। दरअसल, पहले भी दिल्ली में उस पर कई मुकदमे दर्ज थे, जिसमें वो 9 साल की सजा काटकर आया है।

यह भी पढ़ेंः पुलिस Encounter में 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, सिर पर तवा मारकर बेरहमी से पत्नी को उतारा था मौत के घाट

PunjabKesari

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से ये सामान किया बरामद
पुलिस मे इन गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक अदद तमंचा, 315 बोर, 02 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस, 315 बोर, चांदी के जेवरात व एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस ने ये लूट का सामान बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!