PFI और उसकी राजनीतिक शाखा SDPI को भारतीय स्तर पर किया जाए प्रतिबंधित: सूफी समाज

Edited By Umakant yadav,Updated: 23 Nov, 2020 05:00 PM

pfi and its political arm sdpi should be banned at indian level sufi society

सूफी समाज ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि संदिग्ध संगठन पी एफ़ आई और उसकी राजनीतिक शाखा एस डी पी आई की राष्ट्र और समाज विरोधी गतिविधियों के कारण अखिल भारतीय स्तर पर उपरोक्त संगठनों...

लखनऊ: सूफी समाज ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि संदिग्ध संगठन पी एफ़ आई और उसकी राजनीतिक शाखा एस डी पी आई की राष्ट्र और समाज विरोधी गतिविधियों के कारण अखिल भारतीय स्तर पर उपरोक्त संगठनों को प्रतिबंधित किया जाए। सूफी इस्लामिक बोर्ड के प्रबुद्ध जनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर ये मांग की है। मौलाना सय्यद हसनैन बक़ाई ने कहा है कि हिंदुस्तान से पीएफआई को बैन किया जाए। अगर सरकार ये नहीं करती है तो सूफी समाज सड़को पर उतरकर प्रदर्शन करेगा।

PunjabKesari
राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शाह सय्यद हसनैन बक़ाई ने कहा है कि आतंक समर्पित संदिग्ध संस्था पीएफआई के लोग अपनी राजनैतिक शाखा एसडीपीआई के तथा कथित जिहाद के नाम पर 72 हूरों का लालच दिखाकर, इस्लामी साम्राज्य की स्थापना करने का मनगढ़ंत उद्देश्य दर्शाकर, युवा वर्ग को गुमराह कर, उन्हें देश विरोधी गतिविधियों में सम्मिलित होने हेतु प्रोत्साहित कर रहे हैं।

PunjabKesari
राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि यह वही संगठन है जो नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शनों में होने वाली हिंसक घटनाओं में शामिल रहा है।

 

  

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!