सपा को वोट देने से BJP की डबल इंजन की सरकार चुनाव नहीं हारेगी: ओवैसी

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 21 Feb, 2022 08:17 PM

owaisi says bjp s double engine government will not lose

AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी आज प्रतापगढ़ के विश्वनाथगंज विधानसभा के देवापुर पहुंचे। यहां भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के प्रत्याशी अशफाक अहमद के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया। मंच से सभा को सम्बोधित कर...

प्रतापगढ़: AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी आज प्रतापगढ़ के विश्वनाथगंज विधानसभा के देवापुर पहुंचे। यहां भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के प्रत्याशी अशफाक अहमद के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया। मंच से सभा को सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने दावा किया कि दलित, अल्पसंख्यक, दबे, कुचले व महिलाओं के सम्मान व भागीदारी की लड़ाई भागीदारी परिवर्तन मोर्चा लड़ रहा है।

कोरोना की दूसरी लहर का किया जिक्र
ओवैसी ने भाजपा पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कोरोना की दूसरी लहर को याद करते हुए ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग उस वक्त ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए तरस गए थे। अब भाजपा अपने घोषणापत्र में बिजली मुफ्त करने का वादा कर रही है।

सवाल उठाते हुए बोले ओवैसी पिछले 5 सालों में उसने यह वादा पूरा क्यों नही किया? समाजवादी पार्टी पर भी हमलावर रहे ओवैसी बोले समाजवादी पार्टी को वोट देने से भाजपा की डबल इंजन की सरकार चुनाव नहीं हारेगी। बल्कि भागीदारी परिवर्तन मोर्चा को वोट देने से यह डबल इंजन की सरकार सत्ता से बाहर होगी। इस जनसभा में जन अधिकार मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा भी मौजूद रहे। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!