सुलतानपुर में फंदे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप

Edited By Mamta Yadav, Updated: 16 May, 2022 03:58 PM

newlywed s body found hanging in sultanpur in laws accused of dowry death

जिले के जयसिंहपुर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता का शव घर के कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला है। मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

सुलतानपुर: जिले के जयसिंहपुर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता का शव घर के कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला है। मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार घटना जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के चोरमा गांव की है। पुलिस ने बताया कि इस गांव के सुनील नामक व्यक्ति की पत्नी मनीषा (27) का शव रविवार की रात करीब आठ बजे कमरे के अंदर साड़ी से बने फंदे से लटकता मिला। उन्होंने बताया कि मनीषा का लगभग एक वर्ष पूर्व विवाह हुआ था। मृतका के पिता शंकर निषाद ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए जयसिंहपुर कोतवाली में तहरीर दी है। घटना की सूचना मिलने पर जयसिंहपुर पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की तफ्तीश की।

जयसिंहपुर कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Ireland

105/2

9.4

India

225/7

20.0

Ireland need 121 runs to win from 10.2 overs

RR 11.17
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!