TET परीक्षा से वंचित रहे कई छात्र छात्रा सेंटर पर ही फूट-फूट कर रोये

Edited By Imran, Updated: 23 Jan, 2022 02:19 PM

many students who were deprived of tet exam cried at the center itself

उत्तर प्रदेश में आज टीईटी एग्जाम से कई विद्यार्थी वंचित रह गए, जिसके बाद वे सभी छात्र छात्रा सेंटर पर ही फूट-फूट कर रोने लगे। दलअसल, प्रदेश में आज यूपी टीईटी एग्जाम की तैयारियां पूरी की गई थी।

हापुड़:  उत्तर प्रदेश में आज टीईटी एग्जाम से कई विद्यार्थी वंचित रह गए, जिसके बाद वे सभी छात्र छात्रा सेंटर पर ही फूट-फूट कर रोने लगे। दलअसल, प्रदेश में आज यूपी टीईटी एग्जाम की तैयारियां पूरी की गई थी। टीईटी का एग्जाम देने के लिए सभी छात्र छात्राएं समय से पूर्व अपने-अपने परीक्षा केंद्रों पर भी पहुंच गए थे, जिसके लिए हापुड जिला प्रशासन ने समुचित सुरक्षा की व्यवस्था के हुई थी।
PunjabKesari
वहीं, हापुड़ जनपद में परीक्षा के लिए 14 केंद्र बनाए गए थे, जिनमें पहली पाली में करीब 7265 परीक्षार्थी व दूसरी पाली में 5336 परीक्षार्थी शामिल होंगे, लेकिन एक परीक्षा केंद्र पर जब हम पहुंचे तो वहां कुछ छात्र छात्राओं को एग्जाम सेंटर में एंट्री नहीं दिन नहीं दी गई। कारण यह था कि उनकी जो B.Ed की मार्क्स मार्कशीट थी वह इंटरनेट से निकली हुई थी जिसको उन्हें अटेस्ट करा कर लाना था मार्कशीट अटेस्ट ना होने के कारण ऐसे परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र के अंदर एंट्री नहीं दी गई।
PunjabKesari
जिसके बाद कुछ छात्र व छात्राएं अपने परीक्षा सेंटर पर पहुंचे उपजिलाधिकारी हापुड से परीक्षा दिलाने की गुहार लगाते हुए रोते हुए भी नजर आए तो वही कुछ परीक्षार्थियों व उनके परिजनों ने हमसे बात करते हुए बताया कि हमें यह जानकारी नहीं थी की नेट के माध्यम से जो मार्कशीट निकाली गई है उसको टेस्ट कराकर भी लाना था क्योंकि कोरोना के चलते ओरिजिनल मार्कशीट हमें नहीं मिल पाई थी इसलिए ज्यादातर परीक्षार्थियों ने इंटरनेट से अपनी अंकतालिका डाउनलोड की और उनमें से कुछ परीक्षार्थी इंटरनेट से निकाली गई अंकतालिका को विद्यालय से जाकर अटेस्ट कराकर नहीं लाए जिससे वह परीक्षा में बैठने से वंचित रह गए।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Punjab Kings

Delhi Capitals

Match will be start at 16 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!