बाबरी विध्वंस पर अदालत के फैसले से पूरा हिंदू समाज प्रसन्न: महंत नरेंद्र गिरि

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 30 Sep, 2020 02:46 PM

mahant narendra giri says court verdict on babri demolition

बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले पर बुधवार को आए फैसले का अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने स्वागत करते हुए कहा कि इस फैसले से साधु संत ही नहीं पूरा सनातन धर्म और हिंदू समाज अति प्रसन्न है...

प्रयागराजः बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले पर बुधवार को आए फैसले का अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने स्वागत करते हुए कहा कि इस फैसले से साधु संत ही नहीं पूरा सनातन धर्म और हिंदू समाज अति प्रसन्न है। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा, "आज अदालत ने बाबरी मस्जिद विध्वंस पर जो फैसला सुनाया है उससे हम सब संत ही नहीं, पूरा सनातन धर्म और हिंदू समाज इतना खुश है कि उसके मुख से जय श्रीराम और महादेव के अलावा कुछ नहीं निकल रहा है।" 

उन्होंने कहा, "राम के कार्य में कोई अपराध नहीं होता है। यह घटना कोई पूर्व नियोजित नहीं थी जैसा कि माननीय न्यायाधीश ने भी कहा है। सभी को बरी कर दिया गया क्योंकि किसी का कोई अपराध नहीं था। यह काम भगवान राम का था और उन्होंने अपना काम कराया। आज के फैसले का संत समाज स्वागत करता है।" महंत नरेंद्र गिरि ने कहा, "न्याय की अदालत में सत्य की जीत होती है। हम सभी संत महात्मा, हिंदू धर्म मानने वाले सभी लोग सत्य के मार्ग पर चलते हैं, इसलिए हमारी हमेशा जीत होती है। सभी का न्यायालय में विश्वास होना चाहिए। जो लोग न्यायालय में विश्वास नहीं करते वे राष्ट्रद्रोही हैं। "

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!