करारी हार के बाद एक्शन में Mayawati: लोकसभा प्रत्याशी माजिद अली बसपा से निष्कासित, पार्टी विरोधी गतिविधि का आरोप

Edited By Ramkesh,Updated: 06 Jun, 2024 07:09 PM

lok sabha candidate majid ali expelled from bsp accused of

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा सुप्रीमो ने लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद मायावती ने बड़ा एक्शन लिया है। बहुजन समाज पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी माजिद अली को मायावती ने बसपा से निष्कासित कर दिया है। आरोप है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के...

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा सुप्रीमो ने लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद बड़ा एक्शन लिया है। बहुजन समाज पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी माजिद अली को मायावती ने बसपा से निष्कासित कर दिया है। आरोप है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के अलावा भाजपा प्रत्याशी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की वजह से बसपा ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया है।

 आप को बता दें कि बीते एक दिन पहले ही अभिनेता कमाल खान (KRK) ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी.. जिसके बाद BSP ने प्रत्याशी और उनके भाई दोनों को बाहर का रास्ता दिखा दिया। बताया जा रहा है कि बसपा प्रमुख ने UP में हार का जिम्मेदार मुस्लिम समाज को बताया था।  इसी पोस्ट पर KRK ने टिप्पणी की और यह ट्वीट वायरल हो गया था। जो विवाद की वजह बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:- मुस्लिम कैंडिडेट्स को आगे अब सोच-समझ कर मौका देगी बसपा... ' चुनावी नतीजों के बाद बोलीं मायावती’

Lucknow News: लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के दयनीय प्रदर्शन का दोषी मुस्लिम समाज को ठहराते हुये पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को कहा कि भविष्य में इस समाज को सोच समझ कर मौका दिया जायेगा।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!