आगरा में मेट्रो रेल परियोजना का निरीक्षण कर केशव मौर्य बोले- ताज नगरी के वासियों को जल्द मिलेगी मेट्रो की सौगात

Edited By Mamta Yadav, Updated: 07 May, 2022 11:51 AM

keshav maurya said  the people of taj city will soon get the gift of metro

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को जनपद आगरा की यात्रा के दौरान मेट्रो रेल परियोजना का निरीक्षण किया और कहा कि सरकार का प्रयास है कि आगरावासियों को जल्द से जल्द मेट्रो रेल की सौगात मिले।

आगरा: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को जनपद आगरा की यात्रा के दौरान मेट्रो रेल परियोजना का निरीक्षण किया और कहा कि सरकार का प्रयास है कि आगरावासियों को जल्द से जल्द मेट्रो रेल की सौगात मिले।

मौर्य ने कहा कि मेट्रो इस ऐतिहासिक शहर की एक जरूरत है और सरकार का प्रयास है कि आगरा मेट्रो का काम समयबद्ध तरीके से पूरा हो, ताकि यहां आने वाले पर्यटकों को मेट्रो की सुविधा प्राप्त हो सके। उन्होंने कहा, ‘‘मेट्रो को पूरा करने का जो निर्धारित समय है उसके हिसाब से काम चल रहा है। हमारा प्रयास है कि मेट्रो रेल परियोजना आगरा की जनता को जल्द से जल्द मिले।'' बाद में उन्होंने धमौटा के आंगनबाड़ी केन्द्र एवं प्राथमिक पाठशाला का भी निरीक्षण किया।

उपमुख्यमंत्री ने गौशाला कौलारा कलां के निरीक्षण के दौरान गोवंश की पूजा की और चारा भी खिलाया। मौर्य ने मेवाली खुर्द पंचायत भवन में जन चौपाल कार्यक्रम के अंतर्गत अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी ली। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना का भी ब्योरा प्राप्त किया।

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!