Instagram पर कानपुरिया छोरे से हुआ इश्‍क, घरबार छोड़ पुणे से कानपुर पहुंची 1 बच्‍चे की मां फिर…

Edited By Imran, Updated: 02 Mar, 2022 12:48 PM

ishq happened with kanpuriya chore on instagram leaving home and leaving home

जिले से बेहद हैरान कर देने वाली एक प्रेम कहानी सामने आई है। दरअसल, इंस्‍टाग्राम से प्यार शुरु हुआ और केवल 4 महीने में ही प्रेमिका के सिर पर इश्क का भूत इस कदर सवार हुआ कि पूणे से अपने 1 साल के बेटे के साथ सब कुछ छोड़कर प्रेमी के घर कानपुर पहुंच गई।

कानपुर: जिले से बेहद हैरान कर देने वाली एक प्रेम कहानी सामने आई है। दरअसल, इंस्‍टाग्राम से प्यार शुरु हुआ और केवल 4 महीने में ही प्रेमिका के सिर पर इश्क का भूत इस कदर सवार हुआ कि पूणे से अपने 1 साल के बेटे के साथ सब कुछ छोड़कर प्रेमी के घर कानपुर पहुंच गई। जिसके बाद युवक के परिवार में घमासान मच गया। अब पूरे शहर में इस विचित्र प्रेम कहानी की चर्चा तेजी फैल रही है। 

जानकारी के अनुसार, कानपुर के चकरी के रहने वाले एक युवक की 4 महीने पहले इंस्टाग्राम पर 24 वर्षीय युवती से मिला। दोनों एक दूसरे से बात करना शुरु कर दिए। दोनों में एक अच्छी दोस्ती हो गई, धीरे- धीरे दोस्ती प्यार में तब्दील में हो गया। प्रेमिका ने युवक को पुणे से उसके घर आने की बात कही तो युवक ने उसे हंसी में टाल दिया था। इसके बाद एक दिन अचानक प्रेमिका पुणे से अपने प्रेमी के शहर कानपुर पहुंच गई। अचानक से मिली जानकारी से युवक घबरा गया। उसने घर के बाहर ही प्रेमिका से मुलाकात की और उसे अपने परिचित के घर पर ठहरा दिया। उसके बाद युवक अपनी प्रेमिका को घरवालों के सामने लाने की योजना बनाने में लगा था। वहीं,  कुछ दिन बाद युवक के परिजनों को इस बात की भनक लग गई, जिसके बाद परिवार में हलचल मच गया। परिजन युवती को वापस भेजने के लिए जिद करने लगे, लेकिन युवक रखना चाहता था।

वहीं, मामला पुलिस तक पहुंचा तो युवती ने घरवालों से बात कराई। इसके बाद पता चला कि युवती अपने पति और ढाई साल के बेटे को छोड़कर कानपुर अपने प्रेमी के पास आई है। इस बात का पता चलते प्रेमी और उनके घरवालों के भी होश उड़ गए। चकेरी थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि महाराष्‍ट्र के पुणे की रहनेवाली 24 वर्षीय महिला की 4 महीने पहले इंस्टाग्राम पर कानपुर के 20 वर्षीय युवक से दोस्ती हुई थी। 13 फरवरी को महिला अपने पति और ढाई साल के बच्चे को छोड़कर युवक के पास कानपुर आ गई थी
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!