इंडिया गठबंधन 10 विधानसभा सीटों के उपचुनाव मिलकर लड़ेगा और रिकार्ड जीत हासिल करेगा: शिवपाल यादव

Edited By Mamta Yadav,Updated: 24 Jun, 2024 12:36 AM

india alliance will fight by elections of 10 assembly seats together will win

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को दावा किया कि संसदीय चुनाव की तरह ही उत्तर प्रदेश विधानसभा की 10 सीटों के उपचुनाव में भी इंडिया गठबंधन मिलकर तो लड़ेगा साथ ही सभी 10 सीटों को जीत कर रिकॉर्ड भी बनायेगा।

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को दावा किया कि संसदीय चुनाव की तरह ही उत्तर प्रदेश विधानसभा की 10 सीटों के उपचुनाव में भी इंडिया गठबंधन मिलकर तो लड़ेगा साथ ही सभी 10 सीटों को जीत कर रिकॉर्ड भी बनायेगा।
PunjabKesari
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने आज अपने गृह जिले इटावा में एक होटल का शुभारंभ करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि संसदीय चुनाव में इंडिया गठबंधन को उत्तर प्रदेश में मिली खासी कामयाबी से बेहद उत्साहित है, इस कामयाबी के चलते समाजवादी पार्टी और सहयोगी कांग्रेस दल के कार्यकर्ता बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह उत्साह आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश में होने वाले 10 विधानसभा सीटों के उपचुनाव पर भी व्यापक पैमाने पर नजर आएगा।
PunjabKesari
यादव ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव की छोड़ी हुई मैनपुरी जिले की करहल विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी और समाजवादी पार्टी इस विधानसभा सीट पर रिकार्ड मतों से न केवल जीत हासिल करेगी बल्कि विपक्षी दलों की जमानत भी जप्त कर देगी। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन लोकसभा में मजबूत विपक्ष की भूमिका अदा करेगा ऐसा भरोसा हमको इसलिए है क्योंकि इंडिया गठबंधन को संसदीय चुनाव में खासी तादात में सीटे हासिल हुई है अब संसद में भारतीय जनता पार्टी और उनके सहयोगी दल अपनी मनमर्जी नहीं कर पाएंगे।

उत्तर प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष से जुड़े हुए सामान को लेकर के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और वरिष्ठ नेता मिल करके आम सहमति के बाद घोषित करेंगे। नीट परीक्षा को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सरकार जांच में देरी कर रही है, जब पर्चा लीक हुआ था तभी जांच करा कर दंडित किया जाना चाहिए था लेकिन सरकार आरोपियों को बचाने के चक्कर में जांच में ढिलाई बरतने में जुटी हुई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!