घोड़ी पर नहीं चढ़ पा रहा था नशेबाज दूल्हा तो दुल्हन ने कैंसिल की शादी- बोली ये तो जिंदगी बर्बाद कर देगा

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 26 Jun, 2021 07:15 PM

if the intoxicated groom was unable to climb the mare

दो घूंट पीने से क्या होता है बाबू...दो घूंट पीने से शादी छूट जाती है जनाब...। दरअसल शराब या किसी भी नशे के सामने लोग वास्तविकता को ही भूल जाते हैं और किसी

शाहजहांपुरः दो घूट पीने से क्या होता है बाबू...दो घूट पीने से शादी छूट जाती है जनाब...। दरअसल शराब या किसी भी नशे के सामने लोग वास्तविकता को ही भूल जाते हैं और किसी हीरो की तरह भर बोतल चढ़ाने लगते हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का है। जहां नशा करना एक दूल्हे को भारी पड़ा और दुल्हन ने शादी ही कैंसिल कर दिया।

बता दें कि मामला सदर बाजार के एक मैरिज लॉन का है। जहां नशे में धुत्त दूल्हा घोड़ी पर ही नहीं चढ़ पा रहा था। दरअसल लड़की के दरवाजे पर जैसे ही बारात चढ़ने लगी दूल्हे ने घोड़ी पर चढ़ने की कोशिश की लेकिन लाख कोशिश के बावजूद वह घोड़ी पर नहीं चढ़ सका। ये सब देखकर दुल्हन ने शादी से ही साफ इनकार कर दिया।

इस बाबत दुल्हन ने स्पष्ट लहजों में कहा कि जो लड़का अपनी शादी के दिन इतनी शराब पी सकता है कि घोड़ी पर नहीं चढ़ पा रहा। अगर उससे शादी कर ली तो उसकी तो जिंदगी खराब कर देता और नशे में लड़खड़ाते दूल्हे को देखकर दुल्हन ने शादी तोड़ दी।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!