शादी के दिन दुल्हन की बहन पर लट्टू हो गया दुल्हा...सुहागरात पर पति की बातें सुनकर पत्नी के उड़े होश

Edited By Harman Kaur,Updated: 28 May, 2024 12:55 PM

husband creates ruckus by calling wife a eunuch on wedding night

Bareilly News, UP Police, Bareilly Police, Uttar Pradesh Hindi News, UP Day News, UP Latest News

बरेली (मोहम्मद जावेद खान): उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां सुहागरात पर ही पति ने अपनी पत्नी को किन्नर बताकर हंगामा खड़ा कर दिया। वहीं, जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो ससुरालियों ने उसे जमकर पीटा। फिर अगले दिन उसकी बहन विदा कराने आई तो युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। उसे कहा कि तुम ज्यादा सुंदर हो, हम दोनों पति-पत्नी की तरह एक साथ रहेंगे।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, बीती 19 मई को बिहारमान नगला निवासी युवती का निकाह भोजीपुरा क्षेत्र के रहने वाले युवक से हुआ था। सुहागरात पर पति ने पत्नी को किन्नर बताते हुए हंगामा कर उसके साथ संबंध बनाने से इन्कार कर दिया। आरोप है कि पति और ससुराल वालों ने दुल्हन की पिटाई कर दी। जिसके बाद दुल्हन ने फोन पर अपने मायके वालों को घटना की सूचना दी। अगले दिन मायका पक्ष के लोग उसे विदा कराने आए। उनके साथ दुल्हन की बहन भी साथ आई थी। आरोप है कि युवक ने अपनी साली के साथ छेड़खानी की। वहीं, उसके पति और ससुराल वालों ने किन्नर से निकाह कराने की बात कहकर मायके वालों से झगड़ा किया। इतना सब होने के बाद युवती का मेडिकल कराया गया। जिसमें उसके महिला होने की पुष्टि हो गई, लेकिन पति फिर भी नहीं माना।
PunjabKesari
इसके बाद ससुराली दहेज की मांग करने लगे। उन्होंने कहा कि तुम्हारे माता-पिता ने बहुत कम दहेज दिया है। जब दो लाख रुपए लेकर आएगी, तभी तुम्हें रखेंगे, नहीं तो नहीं रखेंगे। वहीं, जब डिमांड पूरी नहीं हुई तो पति ने तीन तलाक देकर पत्नी को घर से निकाल दिया और सारा सामान हड़प लिया। वहीं, अब पीड़ित ने इज्जतनगर थाने में मामले में शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि मामले में शिकायत मिली है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें.....
- Auraiya News: रात में अंधेरे में नाबालिग प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, तभी घरवालों की पड़ गई नजर और फिर....

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में घर घुसकर युवक की हत्या और बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, रात के अंधेरे में प्रेमी राहुल अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। जहां प्रेमिका की दादी रामदेवी ने उसे देख लिया। इसके चलते प्रेमी ने दादी पर हमला कर दिया। दादी की आवाज सुनकर जब चाचा सुरेंद्र उठा तो उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया। इलाज के दौरान प्रेमिका के चाचा की मौत हो गई। वहीं, दादी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!