Auraiya News: रात में अंधेरे में नाबालिग प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, तभी घरवालों की पड़ गई नजर और फिर....

Edited By Anil Kapoor,Updated: 28 May, 2024 11:44 AM

auraiya news went to meet gf in the dark of night  grandma woke up

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में घर घुसकर युवक की हत्या और बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, रात के अंधेरे में प्रेमी राहुल अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। जहां...

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में घर घुसकर युवक की हत्या और बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, रात के अंधेरे में प्रेमी राहुल अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। जहां प्रेमिका की दादी रामदेवी ने उसे देख लिया। इसके चलते प्रेमी ने दादी पर हमला कर दिया। दादी की आवाज सुनकर जब चाचा सुरेंद्र उठा तो उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया। इलाज के दौरान प्रेमिका के चाचा की मौत हो गई। वहीं, दादी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, औरैया निवासी बीरेंद्र कुमार दिल्ली में रहकर नौकरी करता था। उसकी नाबालिग बेटी कुछ दिन पहले दिल्ली से गांव तकिया आई हुई थी। उसका प्रेम प्रसंग गांव के राहुल नाम के लड़के से चल रहा था। 19/20 मई की रात राहुल अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था लेकिन प्रेमिका की दादी रामादेवी ने उसे देख लिया। जिसपर राहुल ने रामादेवी पर रॉड से हमला कर दिया। आवाज सुनकर जब रामादेवी का बेटा (45) सुरेंद्र उठा तो राहुल ने उसपर भी एक के बाद एक कई वार किए। सुरेंद्र की मौत हो गई थी।

पुलिस ने घटना का खुलासा कर हत्यारोपी राहुल को किया गिरफ्तार
फिलहाल, पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी प्रेमी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि राहुल रात के अंधेरे में नाबालिग प्रेमिका से मिलने आया था। लेकिन प्रेमिका की दादी की नजर उस पर पड़ गई थी। पकड़े जाने के डर से उसने दादी पर लोहे की रॉड से हमला कर मरणासन्न कर दिया।चीख-पुकार सुन पर प्रेमिका का चाचा दौड़ा तो प्रेमी ने उसे भी लहूलुहान कर दिया।जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस को कई सुराग हाथ लगे तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला। अपनी पहचान उजागर ना हो जाए इसलिए प्रेमी ने यह कदम उठाया था। पुलिस ने प्रेमिका के फोन को सर्विलांस पर रखा था, जिसके बाद घटना की परत दर परत अपने आप खुल गई।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!