योगी सरकार की नाकामी है हाथरस की घटना, बाबा को बचाकर सेवादारों को फंसाया जा रहाः अजय राय

Edited By Ajay kumar,Updated: 05 Jul, 2024 09:19 AM

hathras incident is the failure of yogi government ajay rai

हाथरस मामले को लेकर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने यूपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि हाथरस की घटना उत्तर प्रदेश सरकार की नाकामी है।  हाथरस की घटना बहुत दुखद घटना है मृतकों को कम से कम 1 करोड़ मुआवजा दिया जाए।

लखनऊः  हाथरस मामले को लेकर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने यूपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि हाथरस की घटना उत्तर प्रदेश सरकार की नाकामी है।  हाथरस की घटना बहुत दुखद घटना है मृतकों को कम से कम 1 करोड़ मुआवजा दिया जाए। इस पूरे मामले में जो बाबा है उन्हें बचाया जा रहा है और सेवादारों के खिलाफ मुकदमा हो रहा है। बता दे कि इस मामले में 6 सेवादारों को गिरफ्तार किया गया है। अजय राय ने ये बातें गुरूवार को प्रदेश कार्यालय पर बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। इस दौरान अजय राय ने कहा कि हाथरस में सीएम थे उसके बाद ब्रजेश पाठक भी पहुंच गए। आपस की लड़ाइयों में पूरा प्रदेश पिस रहा है। 

PunjabKesari

नीट निरस्त करके दोबारा से पेपर कराया जाय
वहीं अजय राय ने नीट के एग्जाम को लेकर कहा कि नीट एक्जाम में जो धांधली चल रही है उसे निरस्त करके दोबारा से पेपर कराया जाय। गुजरात की कंपनी को सिपाही की भर्ती का ठेका दिया गया है जिसका मालिक विनीत आर्या जिसने पेपर लीक कराकर हजारों युवाओं का भविष्य अधर में डाल दिया। विनीत आर्या को जानबूझकर विदेश भगाया गया है। विनीत आर्या की कंपनी ब्लैक लिस्टेड थी इसके बावजूद उसे पेपर कराने का ठेका दिया गया। 

PunjabKesari

प्रधानमंत्री पर साधा निशाना
लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री की जीत को लेकर भी अजय राय ने सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि बनारस में पीएम मोदी ने हर तंत्र अपनाया। 5 लाख से चुनाव जीतने का दावा कर रहे थे लेकिन गिरते पड़ते 1.5 लाख वोटों से चुनाव जीते। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर लग रहे हिंदू विरोधी होने के आरोप के सवाल पर कहा कि सबसे बड़े तो हिंदू विरोधी पीएम मोदी है, लाइट बंद करके बाबा विश्वनाथ मंदिर को तोड़ा जा रहा है। आपने देखा जो हिंदुत्व का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं, हिन्दू धर्म के ठेकेदार बने हुए हैं उन्होंने काशी के मंदिरों को तोड़ने का ठेका दिया ताकि कोई विरोध ना करे। वाराणसी में नरेंद्र मोदी ने शंकर जी के मंदिर की बिजली कटवा कर तुड़वा दिया। बनारस का वट वृक्ष भी मोदी और योगी सरकार बुलडोजर चलाकर उखाड़ दिया। जिस गाड़ी में वट वृक्ष उखाड़ कर रखा गया वो गुजरात की गाड़ी थी। सबसे बड़े हिंदू विरोधी तो भाजपा वाले हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!