हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कोर्ट में किया सरेंडर, 20 हजार मुचलके पर रिहा, जानिए क्या है मामला?

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 19 Sep, 2022 04:34 PM

haryanvi dancer sapna choudhary surrendered in court

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने धोखाधड़ी के एक मामले में कोर्ट ने सपना चौधरी को रिहा कर दिया है। दरअसल, सपना चौधरी ने कोर्ट में सरेंडर किया था। एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी को कस्टडी में लिया। ऐसे में...

लखनऊ: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने धोखाधड़ी के एक मामले में कोर्ट ने सपना चौधरी को रिहा कर दिया है। दरअसल, सपना चौधरी ने कोर्ट में सरेंडर किया था। एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी को कस्टडी में लिया। ऐसे में सपना ने अपने खिलाफ जारी गिरफ्तारी वारंट निरस्त करने की गुहार लगाई। एसीजेएम शांतनु त्यागी ने अर्जी मंजूर करते हुए 20 हजार का निजी मुचलका दाखिल करने का आदेश दिया। इस मामले की अगली सुनवाई पहले से 30 सितंबर के लिए नियत है।

बता दें कि लखनऊ के आशियाना थाना में सपना चौधरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में FIR दर्ज की गई थी। जिसके चलते  सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी था और सपना पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई थी। सपना चौधरी पर आरोप है कि वो पैसे लेने के बावजूद डांस शो में नहीं पहुंची थीं। यह मामला साल 2018 का है। 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना चौधरी और अन्य का कार्यक्रम था, जिसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बिके थे। इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में टिकट लेकर लोग मौजूद थे, लेकिन सपना चौधरी रात 10 बजे तक नहीं आईं।

इस पर दर्शकों ने हंगामा किया था। इस दौरान दर्शकों ने आयोजकों पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया और जमकर तोड़फोड़ की। मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों को समझाकर शांत कराया। उसके बाद ये केस आयोजकों की ओर से दर्ज कराया गया था। इसके बाद टिकट धारकों के पैसे भी वापस नहीं किए गए। 


 

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!