खेत से मिला युवती का अर्द्धनग्न शव, कुछ ही दूरी पर पड़े थे सिर और हाथ

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Oct, 2017 12:49 PM

half naked body of woman found farm on distance lying head hands

यूपी में एक बार फिर से झखझोर कर रख देने वाली शर्मनाक घटना उजागर हुई है। जहां औरैया जिले के एक खेत से युवती की सिर कटी लाश मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहीं जंगल की आग की तरह फैली इस खबर के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।...

औरैयाः यूपी में एक बार फिर से झखझोर कर रख देने वाली शर्मनाक घटना उजागर हुई है। जहां औरैया जिले के एक खेत से युवती की सिर कटी लाश मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहीं जंगल की आग की तरह फैली इस खबर के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। उधर शव की शिनाख्त कर रही पुलिस को शव से कुछ दूरी पर युवती का सिर और दोनों हाथ मिले है।

दुष्कर्म के बाद नृशंस हत्या
पहली दृष्टता में मामला रेप कर बेरहमी से मर्डर का पाया जा रहा है। क्योंकि शव पर मात्र अंडरगारमेंट्स के और कुछ नहीं है। वहीं शव के साथ बर्बता बरतना साफ है कि युवती के साथ रेप के बाद पहचान मिटाने के लिए शरीर से सिर और हाथ अलग किए गए है।

मौके पर एसपी सहित भारी पुलिस बल
बता दें युवती का शव उल्टा पड़ा हुआ था। शव की हालत देखकर और मौके पर खून पड़ा होने के कारण ग्रामीण युवती के साथ रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं। वहीं सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसपी संजीव त्यागी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच करवाई है।

गांव में फैली दहशत  
ग्रामीणों के मुताबिक युवती का किसी बड़े घराने से संबंध लग रहा है। फिलहाल इस सनसनीखेज मामले के बाद गांव में दहशत का माहौल है। वहीं अाशंका है कि कोई बाहरी इस घटना को अंजाम देकर भाग निकला है। जो कुछ भी हो हत्यारे बहुत ही चालाक और शातिर किस्म के है जो युवती को मारने के बाद, उनके हाथ के पंजे और उसका सिर भी काटकर अपने साथ ले गए।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतजार
आशंका है कि हत्यारों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया होगा। जिसके बाद पहचान मिटाने के लिए नृशंस तरीके से उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल एसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं और पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले पर से पर्दा उठेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!