बिना दुल्हनिया के लौटे दूल्हे राजा: बैंड वाले को पैसे देने में बढ़ा विवाद... लड़की ने शादी से किया इंकार

Edited By Mamta Yadav, Updated: 22 Jun, 2022 11:15 AM

groom raja returned without bride controversy increased in giving money

जिले के मिर्जापुर क्षेत्र में बैंड वाले को रुपये देने को लेकर हुए विवाद के बाद दुल्हन पक्ष ने बारात खाली हाथ लौटा दी। मिर्जापुर के थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि फर्रुखाबाद जिले के कंपिल कस्बा निवासी धर्मेंद्र की बारात सोमवार को...

शाहजहांपुर: जिले के मिर्जापुर क्षेत्र में बैंड वाले को रुपये देने को लेकर हुए विवाद के बाद दुल्हन पक्ष ने बारात खाली हाथ लौटा दी। मिर्जापुर के थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि फर्रुखाबाद जिले के कंपिल कस्बा निवासी धर्मेंद्र की बारात सोमवार को मिर्जापुर में आई थी।

उन्होंने बताया कि बारात में कई कार्यक्रम संपन्न होने के बाद जब बैंड वालों वर पक्ष से अपना भुगतान मांगा तो उन्होंने यह कहकर मना कर दिया की वधू पक्ष के लोग उन्हें रुपये देंगे। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि दूल्हा धर्मेंद्र भी अपने गले में पड़ा वरमाला का हार तोड़कर अपने परिजनों के पक्ष में खड़ा हो गया। यह बात वधू पक्ष के लोगों को और नागवार गुजर गई और उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया।

सिंह ने बताया कि पुलिस के हस्तक्षेप और क्षेत्र के संभ्रांत लोगों के समझाने के बावजूद सहमति नहीं बनने पर दोनों पक्षों ने आपसी लेनदेन वापस कर दिया और बारात दुल्हन लिए बगैर लौट गई।

Related Story

Trending Topics

Ireland

38/0

3.1

India

225/7

20.0

Ireland need 188 runs to win from 16.5 overs

RR 12.26
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!