Gorakhpur News: जयमाला कार्यक्रम के दौरान दुल्हन के बाबा की पीट-पीट कर हत्या, गमगीन हुआ माहौल

Edited By Harman Kaur,Updated: 01 Jun, 2023 12:41 PM

gorakhpur news bride s baba was beaten to death during jaimala program

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के बैजूडीहा गांव में चल रहे एक शादी समारोह में उस समय हड़कंप मच गया जब शादी में आए लोगों ने दुल्हन के बाबा पर हमला बोल दिया। लोगों ने बेरहमी से पीट-पीट कर दुल्हन के बुजुर्ग बाबा की हत्या कर दी...

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के बैजूडीहा गांव में चल रहे एक शादी समारोह में उस समय हड़कंप मच गया जब शादी में आए लोगों ने दुल्हन के बाबा पर हमला बोल दिया। लोगों ने बेरहमी से पीट-पीट कर दुल्हन के बुजुर्ग बाबा की हत्या कर दी। इतना ही नहीं दूल्हे की चेन भी छीन ली। बताया जा रहा है कि इस विवाद में 8 लोग घायल भी हुए हैं। इनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने भी आरोपी मारपीट करते रहे। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने मामला शांत कराया।

PunjabKesari

मछली खाने को लेकर दुल्हन पक्ष पर भड़के लोग
बता दें कि मामला जिले के झंगहा थाना क्षेत्र के बैजूडीहा गांव का है। जहां के निवासी उमेश गुप्ता की बेटी की शादी थी। जिसके लिए बारात देवरिया जिले के बिलासपुर थाना क्षेत्र के सेमरही गांव से झंगहा थाना क्षेत्र के बैजूडीहा गांव में आई थी। शादी समारोह की रस्में चल रही थी और जयमाला होने वाली थी। शादी समारोह में शामिल होने आए सभी लोग खाना खा रहे थे। इसी दौरान खाने में बनी मछली को लेकर विवाद हो गया। दरअसल जब शादी में मछली परोसी जा रही थी तो कुछ लोग 2 बार मछली खाने के बाद तीसरी बार भी मछली मांग रहे थे। इसी दौरान मछली लाने में देरी होने पर कुछ लोग घराती पक्ष के लोगों को गाली देने लगे और जूठा पत्तल फेंकने लगे। बात इतनी बढ़ गई कि गांव के कुछ लड़कों ने दुल्हन के घरवालों पर ईंट-पत्थर फेंकने लगे। जिससे एक दुल्हन पक्ष के एक बुजुर्ग गेना गुप्ता (65) की मौत हो गई। वहीं, 8 लोग घायल हो गए।

PunjabKesari

हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, घायल सुनीता गुप्ता की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस के सामने भी युवक मारपीट करते रहे। इसके बाद थाने से फोर्स आने के बाद आरोपी युवक भाग गए। वहीं, लड़ाई-झगड़ा समाप्त होने के बाद पुलिस की मौजूदगी में शादी की रस्में पूरी कराई गई। इसके साथ ही पुलिस ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!